Chhattisgarh Election: PM मोदी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार, कहा - नक्सली हमले में शहीद कांग्रेसियों का अपमान

Chhattisgarh Election: PM मोदी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार, कहा - नक्सली हमले में शहीद कांग्रेसियों का अपमान

Ashish Gupta | Publish: Nov, 10 2018 06:25:21 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 09:24:24 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

शनिवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा रायपुर पहुंचे। आनंद शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान केन्द्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इसी के तहत शनिवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा रायपुर पहुंचे। आनंद शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान केन्द्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस पर शहरी माओवादी नेटवर्क का आरोप लगाते हैं, ये शर्म की बात है। पीएम ने नक्सली हमले में शहीद हुए हमारे नेताओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि अमित शाह अपने भाषण में छत्तीसगढ़ की जनता से कहते हैं कि प्रदेश में नक्सली चुनौती खत्म हो गई है, लेकिन कहीं भी ऐसा नहीं लगता कि प्रदेश में यह समस्या खत्म हो गई हो।

उन्होंने पीएम मोदी को नोटबंदी और महंगाई के मुद्दे पर घेरते हुए उन्हें झूठ का पुलिंदा कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को कोई बातें कहने से पहले छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी चाहिए, उन्होंने वादाखिलाफी की है। नोटबंदी के फैसले को अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वाला कदम बताते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि लोगों को कतार में खड़ा कराया, देश की जनता का इन्होंने अपमान किया है।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने युवाओं को दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। नए रोजगार मिले नहीं, पुराने थे, तो वो भी छिन लिए गए। उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर कहा, सरकार का काम केवल कांग्रेस की आलोचना करना है और कांग्रेस पार्टी का विरोध करना ही रह गया है।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहां तक शिक्षा की बात है तो 42 हजार शिक्षकों के पद हैं और जबकि 25 लाख युवा बेरोजगार हैं। स्वास्थ्य में छत्तीसगढ़ देश में 21वें स्थान पर है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned