scriptविधानसभा चुनाव में प्रमुख दलों को टक्कर देने केजरीवाल का डिजिटल अवतार, एक साथ करेंगे 600 सभाएं | Chhattisgarh election: Arvind kejriwal digital avtar in CG | Patrika News

विधानसभा चुनाव में प्रमुख दलों को टक्कर देने केजरीवाल का डिजिटल अवतार, एक साथ करेंगे 600 सभाएं

locationरायपुरPublished: Nov 05, 2018 08:38:23 am

Submitted by:

Deepak Sahu

16 नवम्बर को प्रदेश के 60 विधानसभाओं में गुगल हैंगआउट के जरिए होगी सभा

CGNews

विधानसभा चुनाव में प्रमुख दलों को टक्कर देने केजरीवाल का डिजिटल अवतार, एक साथ करेंगे 600 सभाएं

रायपुर. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-भाजपा जैसे प्रमुख दलों से टक्कर लेने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) प्रदेश में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का डिजिटल अवतार लेकर जनता के बीच जाएंगे। 16 नवम्बर को प्रदेशभर के 600 स्थानों पर गुगल हैंगआउट के जरिए केजरीवाल की डिजिटल सभा होगी। इसके लिए प्रदेश की 60 एेसे विधानसभा क्षेत्र को चुना गया है, जहां इंटरनेट की पर्याप्त सुविधा मौजूद है।
यह सभा पार्टी के झाड़ू चलाओ भ्रष्टाचार भगाओ यात्रा के दूसरा चरण के समापन के दौरान होगी। इस यात्रा की शुरुआत 9 नवम्बर को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करेंगे। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता उचित शर्मा ने बताया कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया 9 नवम्बर को पहले चरण की दो सीट अंतागढ़ और भानुप्रतापपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।
11 नवम्बर को दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय रायपुर पहुंचेंगे। वे रायपुर की चारों विधानसभा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद राय कुरुद, बिल्हा, जांजगीर-चांपा, जैजैपुर, चंद्रपुर और रायपुर में जनसभाएं करेंगे। वहीं 13 नवंबर को पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता बलौदाबाजार, मरवाही, कोटा, बैकुंठपुर और भरतपुर-सोनहट विधासभा क्षेत्र में जनसभाएं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो