scriptबृजमोहन की डॉक्टर बेटी ने संभाली चुनाव की कमान, घर-घर जाकर वोटरों से मांगा पापा के लिए वोट | Chhattisgarh Election: Brijmohan's daughter campaigns for her father | Patrika News

बृजमोहन की डॉक्टर बेटी ने संभाली चुनाव की कमान, घर-घर जाकर वोटरों से मांगा पापा के लिए वोट

locationरायपुरPublished: Nov 15, 2018 03:22:54 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों के अलावा उम्मीदवार के घरवाले भी प्रचार में पूरी भूमिका अदा कर रहे हैं। घरवाले प्रचार की कमान संभाले हुए हैं

CG Election 2018

बृजमोहन की डॉक्टर बेटी ने संभाली चुनाव की कमान, घर-घर जाकर वोटरों से मांगा पापा के लिए वोट

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों के अलावा उम्मीदवार के घरवाले भी प्रचार में पूरी भूमिका अदा कर रहे हैं। घरवाले प्रचार की कमान संभाले हुए हैं और अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए घर-घर जनसंपर्क कर रहे हैं और मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं। ऐसा ही कुछ रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल की बेटी शुभकीर्ति कर रही हैं, जिन्होंने अपने पिता के लिए प्रचार की कमान संभाल रखी है। डॉक्टर बेटी शुभकीर्ति पिता बृजमोहन को चुनाव मैदान में बखूबी साथ दे रही हैं।
CG Election 2018
शुभकीर्ति अपने पिता को ऐतिहासिक जीत दिलाने की मंशा से सुबह से रात तक महिला कार्यकर्ताओं के साथ रायपुर दक्षिण विधानसभा के गलियों में घूम रही हैं। प्रचार अभियान के दौरान शुभकीर्ति मतदाताओं के घर-घर जनसंपर्क कर रही हैं और कमल के फूल को वोट देकर अपने पिता बृजमोहन अग्रवाल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील कर रही हैं।
CG Election 2018
शुभकीर्ति का कहना है कि उनके पिता बृजमोहन अग्रवाल पिछले 6 बार से रायपुर दक्षिण से चुनाव जीत चुके हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि जनता का उनके पिता से अटूट स्नेह है। जिसकी वजह से वह लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं और यहां के लोगों की सेवा कर रहे हैं। शुभकीर्ति ने इस विधानसभा चुनाव में अपने पिता की 7वीं बार रिकॉर्ड वोटों से जीत का दावा करते हुए कहा कि जनसंपर्क के दौरान लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो