script

भाजपा बोली, 11 दिसम्बर को छत्तीसगढ़ होगा कांग्रेस मुक्त

locationरायपुरPublished: Dec 06, 2018 07:59:37 pm

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष तक जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह कांग्रेस के अलोकतांत्रिक चरित्र और गुण्डागर्दी का परिचायक है

Chhattisgarh news

भाजपा बोली, 11 दिसम्बर को छत्तीसगढ़ होगा कांग्रेस मुक्त

रायपुर. भाजपा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस नेता चुनाव नतीजे आने से पहले ही होश खो बैठे हैं और धमकी भरी भाषा बोलकर खुद को अलोकतांत्रिक साबित कर रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष तक जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह कांग्रेस के अलोकतांत्रिक चरित्र और गुण्डागर्दी का परिचायक है।
भाजपा प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि एक ओर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रशासनिक अफसरों को बिना हैसियत हिदायत और धमकी देने की घिनौनी और शर्मनाक हरकत करने पर उतर आए हैं तो दूसरी ओर इसी पार्टी के एक जिला अध्यक्ष ने कांकेर के चारामा में एक व्यापारी को धमकी दी है कि 11 दिसंबर के बाद तुमको बताऊंगा कि मैं कौन हूं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की शांति व्यवस्था पंसद जनता कांग्रेस नेताओं को 11 दिसंबर को गर्त में धकेलकर उनकी सही जगह दिखाने जा रही है और छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुक्तहो रहा है। फिर कांग्रेस नेता किसी को कुछ भी बताने और दिखाने के लायक नहीं रह जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो