मुख्यमंत्री रमन बोले- कोई कुछ भी कह लें.. छत्तीसगढ़ में चौथी बार बनेगी भाजपा की सरकार

उन्होंने कहा कि हमें सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी की जरूरत नहीं पड़ेगी।

रायपुर. एक्जिट पोल आने के बाद आज मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह मीडिया से बात से करते हुए डंके की चोट पर कहा कि कोई कुछ भी कह लें छत्तीसगढ़ में चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी। सिर्फ 48 घंटे और फिर पूरी की पूरी स्थिति साफ हो जाएगी। कांग्रेस फिर से विपक्ष में बैठेगी। मुख्यमंत्री आज जैनम मानस समिति के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। तभी मीडिया ने मुख्यमंत्री से सवाल जवाब किया। उन्होंने कहा कि हमें सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी की जरूरत नहीं पड़ेगी।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के सीएम हाउस में नजर रखने वाले बयान पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मतगणना के दिन सीएम आवास में नजर रखने से क्या होगा। सब की निगाह वोटिंग पर होगी। ये छोटी सोच वाले हैं, छोटी सोच वाले कोई बड़ा काम नहीं कर सकते। इन्हें आयोग में भरोसा नहीं और छत्तीसगढ़ की जनता को इन पर भरोसा नहीं है। सिर्फ 48 घंटा और फिर स्थिति साफ हो जाएगी।

कांग्रेस पर जनता को भरोसा नहीं
65 प्लस के सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि भले ही एक्जिट पोल के नजीते कुछ भी हो लेकिन हमारी पार्टी 65 प्लस के लक्ष्य को हासिल कर सरकार बनाएंगी। कांग्रेस को जनता पर भरोसा नहीं। एग्जिट पोल सभी को खुश कर रहा है, लेकिन हमें एग्जिट पोल पर नहीं जनता के पोल पर भरोसा है।

BJP
Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned