script

दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, आज करेंगे चार चुनावी रैली को संबोधित

locationरायपुरPublished: Nov 09, 2018 12:43:17 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे। राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ में चार चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

Rahul Gandhi

दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी, आज करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल, चरणदास महंत समेत कई दिग्गज नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया। इसके बाद राहुल गांधी एयरपोर्ट से ही हेलिकॉप्टर से पखांजूर के रवाना हो गए। राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ में चार चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बतादें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंच रहे हैं। पीएम मोदी जगदलपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे।
राहुल गांधी सबसे पहले दोपहर 12 बजे कांकेर जिले के पखांजूर में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र में आम सभा करेंगे। वहीं दोपहर 3.30 बजे राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे गंज चौक में आम सभा को संबोधित करेंगे।
खबरों के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणा पत्र को जारी करेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली के दौरान घोषणा पत्र जारी करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो