scriptछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : सुरक्षा के बीच पहले चरण का मतदान शुरू, नगर पालिका अध्यक्ष ने किया पहला मतदान | Chhattisgarh Election: First polling by Nagar palika chairman Bijapur | Patrika News

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : सुरक्षा के बीच पहले चरण का मतदान शुरू, नगर पालिका अध्यक्ष ने किया पहला मतदान

locationरायपुरPublished: Nov 12, 2018 09:32:29 am

Submitted by:

Deepak Sahu

बस्तर के कई में मतदान शुरू हो चुका है और कई केन्द्रों में अब तक मतदान शुरू न होने की वजह से लोग परेशान होने लगे हैं

CGNews

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : सुरक्षा के बीच पहले चरण का मतदान शुरू, नगर पालिका अध्यक्ष ने किया पहला मतदान

रायपुर. छत्तीसगढ़ में 12 नवम्बर को पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। जिसमें नक्सलियों के लाख कोशिशों के बावजूद लोग मतदान करने पहुंचे हैं। बीजापुर में पहला मतदान नगर पालिका अध्यक्ष भाग्यवती पुजारी ने किया। बस्तर के कई में मतदान शुरू हो चुका है और कई केन्द्रों में अब तक मतदान शुरू न होने की वजह से लोग परेशान होने लगे हैं।
छत्तीसगढ़ के नक्सलियों के खौफ के बावजूद लोग अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए बड़ी संख्या में मतदान करने पहुंच रहे हैं। छत्तीसगढ़ में आज सोमवार को 18 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान होना है। छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन चुनाव के 2018 के पहले चरण की 18 में से 10 सीटों पर बस्तर में वोटिंग शुरू हो चुकी है।इस चुनाव की सबसे बड़ी चुनौती दंतेवाड़ा और बीजापुर जैसे सभी नक्सली इलाकों में वोटिंग करवाना है। इन इलाकों में मतदान करवाना सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में देखा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो