BJP ने की बड़ी कार्रवाई, पार्टी विरोध में प्रचार करने वाले पूर्व MLA सहित 6 को दिखाया बाहर का रास्ता

BJP ने की बड़ी कार्रवाई, पार्टी विरोध में प्रचार करने वाले पूर्व MLA सहित 6 को दिखाया बाहर का रास्ता

Chandu Nirmalkar | Publish: Nov, 10 2018 06:45:25 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh election 2018

रायपुर. भाजपा ने पार्टी के विरोध में जाकर चुनाव लडऩे वाले और विरोध में प्रचार करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने एक पूर्व विधायक सहित छह पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं को सात साल के लिए निष्कासित करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीं पार्टी प्रत्याशी के विरोध में प्रचार-प्रसार करने वाले एक कार्यकर्ता को निलंबित किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने रायगढ़ के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल, नगर पंचायत बसना के अध्यक्ष संपत अग्रवाल, बलरामपुर के जिला पंचायत सदस्य विनय पैकरा, बगीता के जनपद अध्यक्ष प्रदीप दीवान, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष लखन श्रीवास्तव और जांजगीर-चांपा के जिला उपाध्यक्ष ब्यास कश्यप को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। वहीं जगदलपुर के बृजेश सिंह भदौरिया को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

कांग्रेस ने देवलाल ठाकुर को निकाला
कांग्रेस ने भी संजारी-बालोद में पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ निर्दलीय ताल ठोक रहे देवलाल ठाकुर को पार्टी की सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के निर्देश के बाद बागी पर निष्कासन की कार्रवाई हुई है। देवलाल ठाकुर बालोद जिला पंचायत के अध्यक्ष हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned