scriptPL पुनिया रायपुर में रहकर रूझानों की लेंगे जानकारी, इधर बीजेपी ने बनाया ये प्लान | Chhattisgarh election: PL Punia Will take trends information in Raipur | Patrika News

PL पुनिया रायपुर में रहकर रूझानों की लेंगे जानकारी, इधर बीजेपी ने बनाया ये प्लान

locationरायपुरPublished: Dec 09, 2018 05:13:26 pm

किसी गड़बड़ी की आशंका में स्थानीय स्तर पर क्या कदम उठाए जाने हैं, उसका संदेश भी कंट्रोल रूम से ही जाएगा

Chhattisgarh news

PL पुनिया रायपुर में रहकर रूझानों की लेंगे जानकारी, इधर बीजेपी ने बनाया ये प्लान

रायपुर. विधानसभा चुनाव की मतगणना 11 दिसम्बर को होनी है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का डेरा उस दिन रायपुर में ही रहेगा। बताया जा रहा है कि 11 दिसम्बर को सुबह से ही पुनिया पार्टी मुख्यालय राजीव भवन स्थित मतगणना कंट्रोल रूम में मौजूद रहेंगे। वे सभी सीटों से आ रहे रुझानों की पल-पल की जानकारी लेंगे और केंद्रीय नेतृत्व को इसके बारे में जानकारी देते रहेंगे। किसी गड़बड़ी की आशंका में स्थानीय स्तर पर क्या कदम उठाए जाने हैं, उसका संदेश भी कंट्रोल रूम से ही जाएगा। तय कार्यक्रम के मुताबिक पुनिया रविवार शाम की उड़ान से रायपुर पहुंच जाएंगे।

भाजपा ने भी तय की जिम्मेदारी
बताया जा रहा है कि भाजपा ने भी मतगणना और उसके बाद के हालात के लिए वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी तय कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह मतगणना के दिन पार्टी मुख्यालय में मौजूद रहेंगे। उस दिन सुबह तक प्रभारी महासचिव डॉ. अनिल जैन भी रायपुर पहुंच जाएंगे।

ऐसा है कांग्रेस का कंट्रोल रूम
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के निर्देश पर राजीव भवन में एक प्रदेश स्तरीय कंट्रोल रूम बनाया गया है। इसमें तैनात कांग्रेस पदाधिकारी मतगणना के दौरान सभी जिला मुख्यालयों के संपर्क में रहेंगे तथा मतगणना संबंधी समस्याओं के निराकरण तथा मतगणना की समस्त जानकारी उपलब्ध करायेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो