scriptराहुल का रमन सिंह पर हमला, दोस्तों के नाम चिटफंड कम्पनियां बनाकर गरीबों का करोड़ों रुपए लूटा | Chhattisgarh Election: Rahul Gandhi targets Raman Singh over Chitfund | Patrika News

राहुल का रमन सिंह पर हमला, दोस्तों के नाम चिटफंड कम्पनियां बनाकर गरीबों का करोड़ों रुपए लूटा

locationरायपुरPublished: Nov 09, 2018 05:13:40 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 15 साल में रमन सरकार प्रदेश को खोखला कर रही है। रमन ने दोस्तों के नाम पर चिटफंड कम्पनियां बनाकर गरीबों का करोड़ों रुपए लूट लिया है।

Rahul Gandhi Latest

राहुल का रमन सिंह पर हमला, दोस्तों के नाम चिटफंड कम्पनियां बनाकर गरीबों का करोड़ों रुपए लूटा

कांकेर/पखांजूर. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र के पखांजूर में शुक्रवार को पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी और प्रदेश की रमन सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि 15 साल में रमन सरकार प्रदेश को खोखला कर रही है। रमन ने दोस्तों के नाम पर चिटफंड कम्पनियां बनाकर गरीबों का करोड़ों रुपए लूट लिया है।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में धन की कोई कमी नहीं है। प्रदेश खनिज संपदा से भरा हुआ प्रदेश है। लेकिन धन का फायदा यहां के लोगों को नहीं मिल रहा है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी के 10-15 उद्योगपति मित्र हैं। मोदी अपने मित्रों से इजाजत लिए बिना कोई काम नहीं करते हैं।
उन्होंने कहा कि वित्तमंत्री अरुण जेटली से मिलकर नीरव मोदी 35 हजार करोड़ और विजय माल्या 10 हजार करोड़ लेकर भाग गया। राफेल जहाज का सौदा 526 करोड़ में किया था जिसे मोदी सरकार ने 1600 करोड़ में खरीदी कर अनिल अंबानी की कंपनी को फायदा पहुंचाया है।
CG Election 2018
उन्होंने सीएम डॉ. रमन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के दोस्तों ने चिटफड कंपनी बना कर गरीबों का करोड़ों रुपए लूट लिया। नान घोटाले में जिस सीएम मैडम का जिक्र हुआ था आखिर वो कौन है, इसका जवाब सीएम को देना चाहिए। पखांजूर के चुनावी जनसभा में उमड़े जन सैलाब से गदगद राहुल गांधी ने कहा कि इस बार रमन सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो