CM रमन ने नामांकन दाखिल करने से पहले योगी के पैर छू-कर लिया आशीर्वाद, फिर भरा फार्म

CM रमन ने नामांकन दाखिल करने से पहले योगी के पैर छू-कर लिया आशीर्वाद, फिर भरा फार्म

Chandu Nirmalkar | Publish: Oct, 23 2018 02:18:31 PM (IST) | Updated: Oct, 23 2018 02:31:23 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

CM रमन ने नामांकन दाखिल करने से पहले योगी के पैर छू-कर लिया आशीर्वाद, फिर भरा फार्म

रायपुर. सूबे के मुखिया रमन सिंह ने आज अपना नामांकन फार्म दाखिल कर दिया है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में निर्वाचन कार्यालय में नामांकन दाखिल करने की पूरी प्रकिया अपनाई और अपना फार्म जमा किया। मुख्यमंत्री रमन सिंह चौथी पारी की कामना लिए पहले योगी के पैर छू-कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद कलेक्टर को अपना नामांकन फार्म दाखिल कर दिया। सीएम रमन के नामांकन जमा करने के बाद अन्य प्रत्याशियों ने भी अपना नामांकन फार्म जमा किया।

 

सीएम ने कहा- योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद सभी प्रत्याशियों को मिलेगा
मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि राजनांदगांव की जनता से बीजेपी को बेशुमार प्यार मिला है आगे और भी ज्यादा प्यार मिलेगा। साथ ही छत्तीसगढ़ में मिशन 65 का टारगेट जरूर पूरा होगा। वहीं, हर बार की तरह इस बार भी राजनांदगांव का परिणाम पहले से ज्यादा अच्छा आएगे। आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद सभी प्रत्याशियों को मिलेगा। एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि अब किसी भी प्रत्याशियों का टिकट नहीं बदला जाएंगे। वहीं, जो रूठ गए हैं उसे मना लिया जाएगा।

 

पूरा पारिवार था मौजूद
नामांकन दाखिल करने के लिए सीएम रमन सिंह अपनी पत्नी वीणा सिंह, पुत्र अभिषेक सिंह के साथ निर्वाचन कार्यलय पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने वीणा सिंह से बात की और अभिषेक सिंह ने पैर छू-कर आशीर्वाद लिया। अन्य विधानसभा के उम्मीदवारों ने सीएम योगी का अशीर्वाद लेकर नामांकन फार्म दाखिल किया।

बेटी ने सीएम योगी का आरती उतार कर किया स्वागत
मुख्यमंत्री रमन सिंह की बेटी अस्मिता सिंह गुप्ता ने सीएम योगी आदित्यनाथ की आरती उतार कर स्वागत किया। इसके बाद रमन सिंह ने फूलों की माला पहनाकर शॉल व श्रीफल भेंट किया। रमन सिंह के साथ उनकी पत्नी वीणा ने भी योगी के पैर छू-कर आशीर्वाद लिया।

योगी बोले - श्री राम के ननिहाल में आना मेरा सौभाग्य
छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम के ननिहाल में आना मेरा सौभाग्य है। छत्तीसगढ़ में सीएम डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने बहुत ही अच्छा काम किया है और आने वाले चुनाव में भी प्रचंड मतों से भाजपा की जीत होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned