छत्तीसगढ़ चुनाव: केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने की रमन सरकार के कामकाज की तारीफ

छत्तीसगढ़ चुनाव: केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने की रमन सरकार के कामकाज की तारीफ

Ashish Gupta | Publish: Nov, 10 2018 07:24:47 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:24:48 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए जनता से वोट मांगने केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज शनिवार को रायपुर पहुंचीं।

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए जनता से वोट मांगने केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज शनिवार को रायपुर पहुंचीं। केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुईं।

सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुषमा स्वराज ने पिछले 15 साल से प्रदेश में रमन सरकार के कार्यकाल में हुए कामकाज की जमकर तारीफ की। उन्होंने प्रदेश सरकार के पीडीएस सिस्टम की भी प्रशंसा की।

इस दौरान सुषमा स्वराज ने जनता से रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद सुंदरानी को विजयी बनाकर प्रदेश में चौथी बार भाजपा सरकार बनाने की अपील की।

इससे पहले सुषमा स्वराज शनिवार सुबह बीजेपी के जिला अध्यक्ष और अहिवारा विधनसभा क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी सांवला राम डाहरे का प्रचार करने भिलाई पहुंची थीं।

लेकिन सुषमा वहां अव्यवस्था देखकर नाराज हो गईं और कुछ देर तक हेलीकॉप्टर में ही बैठी रही। हालांकि बाद में उन्होंने सिर्फ 10 मिनट केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं से चर्चा की और वहां से रवाना हो गईं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned