scriptChhattisgarh Election: पहले चरण का प्रचार थमा, हेलिकॉप्टर से बस्तर के अतिसंवेदनशील केंद्रों पर पहुंचे मतदान दल | Chhattisgarh Election: voting team reached Bastar by chopper | Patrika News

Chhattisgarh Election: पहले चरण का प्रचार थमा, हेलिकॉप्टर से बस्तर के अतिसंवेदनशील केंद्रों पर पहुंचे मतदान दल

locationरायपुरPublished: Nov 11, 2018 09:46:20 am

Submitted by:

Deepak Sahu

अब प्रत्याशी केवल व्यक्तिगत प्रचार व घर-घर जनसंपर्क कर सकेंगे।

voting team in bastar

Chhattisgarh Election: पहले चरण का प्रचार थमा, हेलिकॉप्टर से बस्तर के अतिसंवेदनशील केंद्रों पर पहुंचे मतदान दल

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पहले चरण की 18 सीटों पर 12 नवम्बर को होने वाले मतदान के लिए शनिवार को शाम पांच बजे तक प्रचार थम गया। अब प्रत्याशी केवल व्यक्तिगत प्रचार व घर-घर जनसंपर्क कर सकेंगे। मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले से सार्वजनिक मंचों से प्रचार-प्रसार प्रतिबंधित रहेगा।

बस्तर संभाग के माओवाद प्रभावित अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों के लिए शनिवार को हेलिकॉप्टर से मतदान दल रवाना कर दिए गए। अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस के राहुल गांधी सहित दोनों दल के स्टार प्रचारकों ने विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। पहले चरण की 18 सीटों में से बस्तर संभाग की 12 और राजनांदगांव जिले की 6 सीटें हैं। इधर, बस्तर संभाग में मतदान को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर मतदान दल को रवाना करने की प्रक्रिया शनिवार को शुरू कर दी। मतदान दल नजदीकी पुलिस बेस कैंप में रात बिताएंगे। संभाग के कुछ जिलों के लिए मतदान दलों को रविवार सुबह भी हेलिकॉप्टर से रवाना किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो