Chhattisgarh Election: पहले चरण के चुनावी प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ आज करेंगे छत्तीसगढ़ का दौरा, ऐसा होगा शेड्यूल

Chhattisgarh Election: पहले चरण के चुनावी प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ आज करेंगे छत्तीसगढ़ का दौरा, ऐसा होगा शेड्यूल

Deepak Sahu | Publish: Nov, 10 2018 10:38:29 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:42:19 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ आज छत्तीसगढ़ आएंगे।

रायपुर. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ आज छत्तीसगढ़ आएंगे।उनका छत्तीसगढ़ का दौरा 2 दिवसीय होगा। लेकिन वो दोनों ही दिन रात में वापस लखनऊ लौट जाएंगे।इस दौरान योगी आदित्यनाथ बीजेपी के लिए अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में आम सभाएं करेंगे।बता दें कि छत्तीसगढ़ में होने वाले पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है।

ऐसा होगा उनका छत्तीसगढ़ दौरे का कार्यक्रम
योगी आदित्यनाथ सुबह 10:40 पर राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे।जहां से वो प्राइवेट हैलीकॉप्टर से विधानसभा क्षेत्र बेमेतरा, मुंगेली और कवर्धा जाएंगे।उनकी पहली सभा मुंगेली के लोरमी में आयोजित होगी।जहां वे आमजन सभा को सम्बोधित करेंगे।वहां से निकलकर दूसरी सभा बेमेतरा के साजा में और तीसरी कवर्धा के कबीरधाम में होगी। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ वापस लखनऊ लौट जाएंगे।11 नवंबर को दोबारा योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ आएंगे।तब वो दुर्ग और भिलाई विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे।

पहले भी किया है राजनांदगांव में सभा को संबोधित
इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ चुके है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने उनकी उपस्थिति में ही राजनादगांव से अपना नामांकन भरा था। जहां योगी आदित्यनाथ ने आमसभा को संबोधित भी किया था।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned