scriptविरोधी गैंग को फंसाने के लिए करवाया था उत्पात | Gang war for opposite gang | Patrika News

विरोधी गैंग को फंसाने के लिए करवाया था उत्पात

locationरायपुरPublished: Feb 22, 2017 07:46:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

पिछले दिनों जोधपुर शहर केसात मोहल्लों में उत्पात मचा कर गैंगवार करने के मामले में पुलिस ने गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है।

gang war

gang war

अवैध कारोबार तथा ऊंची ब्याज दर पर ऋण वसूली में वर्चस्व को लेकर चल रही गैंगवार में गत दिनों आधी रात को सात मोहल्लों में उत्पात मचाने के मामले में गैंग के एक सरगना को भी प्रतापनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। 
दो थानों में अब तक दोनों गिरोह के नौ गुर्गों को गिरफ्तार व एक हिस्ट्रीशीटर को निरूद्ध किया जा चुका है।

थानाधिकारी रामसिंह के अनुसार प्रकरण में पंचोलिया नाडी निवासी गिरोह के सरगना अजय घारू को भी गिरफ्तार किया गया है। गत आठ फरवरी को घोड़ों का चौक में हुए जानलेवा हमले में उसके हाथ व पांव में चोट लगी हुई है। 
उसके गिरोह के मोंटू उर्फ मोंटी उर्फ राहुल हंस, विशाल उर्फ बिट्टू जावा, अमन वाल्मीकि तथा युवी उर्फ संजय परिहार को दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था। जो फिलहाल रिमाण्ड पर है। रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर इन चारों के साथ अजय घारू को भी बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
विरोधी को फंसाने की थी साजिश

पुलिस का कहना है कि लम्बे अर्से से चल रही रंजिश के चलते गत आठ फरवरी को विरोधी गैंग के सरगना मोंटू कण्डारा व साथियों ने घोड़ों का चौक में अजय घारू पर जानलेवा हमला किया था। जवाब में अजय के गिरोह ने मोंटू के चचेरे भाई के घर रात को दरवाजे जलाए थे। खुद पर जानलेवा तथा उसकी मुखबिरी करने वालों से बदला लेने के लिए अजय घारू के साथियों ने गत आठ फरवरी को उत्पात मचाते हुए तीन दर्जन वाहनों में तोडफ़ोड़ व आगजनी की थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो