scriptछत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह ने दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, बढ़ी हलचल | Chhattisgarh former cm Raman Singh meets BJP Chief JP Nadda in Delhi | Patrika News

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह ने दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, बढ़ी हलचल

locationरायपुरPublished: Jan 20, 2021 03:18:28 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– प्रदेश प्रभारी की नियुक्ति के बाद बदले समीकरण- प्रदेश के बदलते राजनीतिक हालातों पर हो सकती है चर्चा

jp_nadda_and_raman_singh.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ भाजपा (Chhattisgarh BJP) में बदलते राजनीतिक समीकरण का असर अब सभी जगह दिखाई देना लगा है। नई प्रदेश प्रभारी की नियुक्ति और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह के जाने के बाद तेजी से राजनीतिक हालात बदल रहे हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Chhattisgarh Former CM Raman Singh) का दिल्ली दौरा सुर्खियों में है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने रमन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। रमन सिंह मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए। खास बात यह है कि कोरोना संक्रमण की वजह से रमन लंबे समय बाद दिल्ली जा रहे हैं।
ट्वीटर पर सियासत: BJP बोली- रमन के सरकार विरोधी ट्वीट को कांग्रेस ने किया लाइक, कांग्रेस ने फेक बताया

दिल्ली रवाना होने से पहले विवेकानंद हवाई अड्डे पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए रमन ने कहा, वे पिछले आठ महीने से दिल्ली नहीं गए है। संगठन के हिसाब से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से समय लिया है। इसके अलावा संगठन के अन्य लोगों से मुलाकात के लिए समय लिया है। उन्होंने बताया कि इस मुलाकात के दौरान अन्य विषयों पर भी चर्चा होगी। बर्ड फ्लू को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, इस मामले सावधानी बरतनी चाहिए और टेस्ट होना चाहिए। यदि इसका स्वरुप बिगड़ जाएगा, तो यह कोरोनो से ज्यादा खतरनाक हो जाएगा।

गृहमंत्री और मुख्यमंत्री जनता से पूछते हैं और भाजपा से कहते हैं
बढ़ते अपराध को लेकर गृहमंत्री के बयान पर उन्होंने कहा, ये बड़ी मासूमियत की बात है कि गृहमंत्री जनता से पूछ रहे हैं कि अपराध कैसे कम हो। मुख्यमंत्री भी जनता से पूछते हैं और भाजपा से कहते हैं कि इसे ठीक करो। कानून व्यवस्था बनाए रखने की जवाबदारी गृहमंत्री की है। इसकी चिंता करनी चाहिए। यहां से लेकर बस्तर तक की स्थिति हाथ से बाहर निकल रही है।

Bitrd Flu Alert: भोरमदेव अभयारण्य में 3 दिन में 4 उल्लुओं की मौत से हड़कंप, सैंपल भेजे भोपाल

वे चाहते हैं आंदोलन चलता रहे
राहुल गांधी की पत्रकारवार्ता को लेकर रमन ने कहा, किसानों से लगातार बातचीत हो रही है। रास्ता निकालने का प्रयास किया जा रहा है और रास्ता निकलेगा। ये बाधा डालने वाले लोग हैं और वो चाहते हैं कि आंदोलन चलते रहे। इसलिए इस प्रकार के बयान देते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो