scriptबढ़ सकती है छत्तीसगढ़ के पूर्व IAS OP चौधरी की मुश्किलें, दंतेवाड़ा जमीन घोटाले के लिए आयोग गठित | Chhattisgarh government make commission for Dantewada land scam | Patrika News

बढ़ सकती है छत्तीसगढ़ के पूर्व IAS OP चौधरी की मुश्किलें, दंतेवाड़ा जमीन घोटाले के लिए आयोग गठित

locationरायपुरPublished: Jun 01, 2019 03:05:52 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा जिले में जमींन घोटाले (Dantewada Land scam) में फंसे पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी (OP Chaudhary) की मुश्किलें बढऩे वाली हैं। कांग्रेस सरकार (Congress government) ने इस मामले की जांच के लिए आयोग का गठन किया है।

OP Chaudhary

बढ़ सकती है छत्तीसगढ़ के IAS OP चौधरी की मुश्किलें, दंतेवाड़ा जमीन घोटाले के लिए आयोग गठित

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कलेक्टर से नेता बने आईएएस ओपी चौधरी (IAS OP Chaudhary) की मुश्किलें जल्द बढऩे वाली हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने दंतेवाड़ा जमींन घोटाले (Dantewada Land Scam) में जांच के निर्देश देते हुए आयोग का गठन किया है। गौरतलब है कि आईएएस ओपी चौधरी जब दंतेवाड़ा के कलेक्टर थे, उस समय यह जमींन घोटाला हुआ था।
भूपेश सरकार (Bhupesh Government) ने इस घोटाले की जांच के लिए आयोग का गठन किया है, जिसमें वन विभाग (Forest Department) के अपर सचिव सीके खेतान अध्यक्ष हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह जांच तीन बिंदुओं में सम्पन्न की जाएगी। सामान्य प्रशासन विभाग से इस जांच के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है, सरकार ने इस घोटाले की जांच के लिए तीन महीने का समय दिया है।

भाजपा ने कहा बदलापुर की राजनीति
छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) के जांच के आदेश जारी करते ही यहां सियासत गरमा गई है। साथ ही भाजपा (BJP) और कांग्रेस के बीच आरोप लगाने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है। भूपेश सरकार के इस आदेश के बाद भाजपा ने इसे बदलापुर की राजनीति बताया है। तो दूसरी कांग्रेस (Congress) ने इस जांच को सही बताया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो