scriptराज्यपाल अनुसुईया उइके 15 सितंबर तक क्वारंटाइन, कहा – संक्रमण के मद्देनजर विशेष सावधानी बरतें | Chhattisgarh Governor quarantined till 15 September after covid spread | Patrika News

राज्यपाल अनुसुईया उइके 15 सितंबर तक क्वारंटाइन, कहा – संक्रमण के मद्देनजर विशेष सावधानी बरतें

locationरायपुरPublished: Sep 04, 2020 08:44:15 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राज्यपाल अनुसुईया उइके (Chhattisgarh Governor Anusuiya Uikey) कोरोना संक्रमण के चलते अपने गृह जिले छिंदवाड़ा स्थित निवास पर 15 सितंबर तक क्वारंटाइन पर हैं।

raipur

raipur

रायपुर. राज्यपाल अनुसुईया उइके (Chhattisgarh Governor Anusuiya Uikey) कोरोना संक्रमण के चलते अपने गृह जिले छिंदवाड़ा स्थित निवास पर 15 सितंबर तक क्वारंटाइन पर हैं। राज्यपाल ने कहा है कि गत दिनों संपर्क में आए कुछ लोगों के कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित होने के मद्देनजर सावधानी बरतते हुए उन्होंने अपने आप को कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है। इस दौरान मिलने-जुलने पर रोक लगी रहेगी। किसी को आवश्यक कार्य होने पर राजभवन के ई-मेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।
राज्यपाल ने आमजनों से अपील करते हुए कहा है कि इस समय राजधानी सहित प्रदेश के विभिन्न शहरों में कोरोना संक्रमण की दर तेजी से बढ़ रही है। अतः नागरिकगण घरों पर ही रहें और आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकले, सामाजिक दूरी का अवश्य पालन करें, भीड़ वाले जगहों पर न जाएं, मास्क का उपयोग करें और हमेशा साबुन से हाथ धोएं। बच्चें और बुजुर्गों को घर पर ही रखें, रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले तत्वों का सेवन करें और नियमित रूप से व्यायाम-प्राणायाम करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो