Coronavirus: छत्तीसगढ़ के सभी अस्पतालों और निजी नर्सिंग होम के अधिग्रहण का आदेश कुछ घंटे बाद ही निरस्त

राज्य सरकार (Chhattisgarh Government) ने प्रदेश के सभी अस्पतालों और निजी नर्सिंग होम के अधिग्रहित करने के फैसले को कुछ घंटे बाद ही निरस्त कर दिया।

रायपुर. राज्य सरकार (Chhattisgarh Government) ने प्रदेश के सभी अस्पतालों और निजी नर्सिंग होम के अधिग्रहित करने के फैसले को कुछ घंटे बाद ही निरस्त कर दिया। खबरों के अनुसार इस आदेश को लिपकीय त्रुटि बता रही है। कुछ घंटे पहले स्वास्थ्य विभाग की ओर से प्रदेश के सभी अस्पतालों और निजी नर्सिंग होम के अधिग्रहित को लेकर एक आदेश जारी किया गया था।

बता दें कि प्रदेश सरकार की लगातार बरती जा रही सतर्कता के बावजूद छत्तीसगढ़ में बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के 5 नए मामले सामने आए है। प्रदेश में अब कुल 6 पॉजिटिव केस हो गए हैं। रायपुर के समता कॉलोनी की युवती का पहले ही एम्स में इलाज किया जा रहा है। देर रात एम्स प्रबंधन के शीर्ष अधिकारियों ने इन पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की। हालांकि शासन स्तर पर अधिकारियों से संपर्क करने की लगातार कोशिश की गई, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई।

बुधवार दिन में राजनांदगांव में पहला पॉजिटिव केस सामने आया, फिर शाम होते-होते राजधानी रायपुर में एक युवती के पॉजिटिव होने की जानकारी मिली। देर रात एम्स प्रबंधन ने बताया कि रायपुर, भिलाई और बिलासपुर से एक-एक मरीज के संक्रमित होने की रिपोर्ट मिली है। रायपुर में अब तक कुल 3 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। भिलाई और रायपुर के मरीज को एम्स में देर रात शिफ्ट किया गया। वहीं बिलासपुर के मरीज को स्थानीय सिम्स में रखा गया है। रायपुर के ओसियएम चौक निवासी 27 वर्षीय युवती लंदन से 17 मार्च को भारत आई है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned