scriptछत्तीसगढ़ की महिला आईएएस प्रियंका शुक्ला ने हैदराबाद एनकाउंटर पर उठाए सवाल, हुईं ट्रोल | Chhattisgarh:IAS Priyanka Shukla raised questi on Hyderabad encounter | Patrika News

छत्तीसगढ़ की महिला आईएएस प्रियंका शुक्ला ने हैदराबाद एनकाउंटर पर उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

locationरायपुरPublished: Dec 06, 2019 08:27:49 pm

Submitted by:

bhemendra yadav

‘गलत… बहुत गलत है और हमेशा गलत रहेगा… कड़ी सज़ा के लायक रहेगा…पर गलत को गलत तरीके से, सजा देना भी क्या सही कहलायेगा? कहीं कल कोई इसका कुछ और गलत करने के लिए फायदा न उठा ले?

छत्तीसगढ़ की महिला आईएएस प्रियंका शुक्ला ने हैदराबाद एनकाउंटर पर उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

Prinka Shukal Troll

रायपुर. 27 नवम्बर 2019 की वो काली रात… इसी रात को हैदराबाद में एक महिला चिकित्सक के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। आज 6 दिसम्बर 2019 को इन चारों दरिंदों को एनकाउंटर किए जाने के बाद देशभर के लोग हैदराबाद पुलिस की पीठ थपथपाता रही है।
वहीं, छत्तीसगढ़ की महिला आईएएस अफसर प्रियंका शुक्ला ने हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए मुठभेड़ पर सवाल उठाए खड़े कर दिए हैं। उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मारना गलत बताया है।

देखें प्रियंका शुक्ला के ट्वीट

इस ट्वीट के बाद आईएएस प्रियंका शुक्ला ट्विटर पर ट्रोल हो गई। कई यूजर्स ने इनके ट्वीट पर आपत्ति जताई। वहीं, कई यूजर उनसे सहमत भी नजर आए।

एनकाउंटर करना समस्या का समाधान नहीं : मेनका गांधी
एनकाउंटर पर भाजपा की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो हुआ सही नहीं है। इसका समाधान एनकाउंटर नहीं है। जूडिशल सिस्टम के तहत सजा मिलनी चाहिए।

न्याय हुआ : सीएम भूपेश
चारों आरापियों के एनकाउंटर के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोई अपराधी अगर भागने की कोशिश करें तो पुलिस के पास कोई और तरीका नहीं होता है। न्याय हुआ है ऐसा मैं कह सकता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो