scriptVIDEO: वायरल दादी: जब हम बूढ़े होंगे, हाथ पांव जूड़े होंगे, दवाईयों के पूड़े होंगे, पैसा बर्बाद करेंगे, जवानी याद करेंगे… | Chhattisgarh IG tweeted old lady viral parody song video on tweeter | Patrika News
रायपुर

VIDEO: वायरल दादी: जब हम बूढ़े होंगे, हाथ पांव जूड़े होंगे, दवाईयों के पूड़े होंगे, पैसा बर्बाद करेंगे, जवानी याद करेंगे…

बुजुर्ग महिला जिस गाने की पैरोडी गा रही हैं वो 1983 में आयी फिल्म बेताब का गाना है। इस फिल्म के जरिये ही सनी देओल ने अपनी फ़िल्मी पारी का आगाज किया था। इस गीत को आनंद बक्शी ने लिखा था, राहुल देव बर्मन ने इसे संगीत से सजाया और लता मंगेशकर ने इसे अपनी आवाज दी थी, जिसके लिए उन्हें फिल्म फेयर का नॉमिनेशन भी मिला था।

रायपुरJan 20, 2020 / 09:52 pm

Karunakant Chaubey

वायरल दादी:  जब हम बूढ़े होंगे, हाथ पांव जूड़े होंगे, दवाईयों के पूड़े होंगे, पैसा बर्बाद करेंगे, जवानी याद करेंगे

वायरल दादी: जब हम बूढ़े होंगे, हाथ पांव जूड़े होंगे, दवाईयों के पूड़े होंगे, पैसा बर्बाद करेंगे, जवानी याद करेंगे

रायपुर. छत्तीसगढ़ के आईजी दीपांशु काबरा के ट्वीटर काउंट से “#MondayMotivation enjoy life” के टैग के साथ एक बुजुर्ग महिला की वीडियो शेयर की गयी। जिसके बाद से वो वीडियो छत्तीसगढ़ में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दादी सनी देओल की फिल्म बेताब के गाने “जब हम जवां होंगे, जाने कहाँ होंगे लेकिन जहाँ होने तुझे याद करेंगे” की पैरोडी गा रही हैं।

बहन की शादी के लिए पाई-पाई जोड़ दोस्त के पास किया था इकठ्ठा, वो पैसे देने से मुकरा तो बेबस भाई ने खुद को लगा ली आग

अपने इस इस 1 मिनट 31 सेकेण्ड के पैरोडी सांग में दादी की जिंदादिली देखते ही बन रही है। वो इस गाने के माध्यम से अपने बुढ़ापे के कारण ज़िन्दगी में आये छोटे बड़े बदलावों के बारे में बात करती है। चाहे वो दांत के गिर जाने के बाद खाने से समझौता तो, हड्डियों के कमजोर होने के बाद लाठी का सहारा या आँखों के लिए बढ़ता हुआ लेंस।

आपको बता दें कि बुजुर्ग महिला जिस गाने की पैरोडी गा रही हैं वो 1983 में आयी फिल्म बेताब का गाना है। इस फिल्म के जरिये ही सनी देओल ने अपनी फ़िल्मी पारी का आगाज किया था। इस गीत को आनंद बक्शी ने लिखा था, राहुल देव बर्मन ने इसे संगीत से सजाया और लता मंगेशकर ने इसे अपनी आवाज दी थी, जिसके लिए उन्हें फिल्म फेयर का नॉमिनेशन भी मिला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो