इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में 66 पदों पर 'सहायक प्राध्यापकों' के लिए निकली सीधी भर्ती, जल्द करें आवेदन

IGKV रायपुर ने सहायक प्राध्यापक के 66 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 31 दिसम्बर (अंतिम तिथि) तक अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

रायपुर. नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय (IGKV) में नौकरी पाने का अवसर है। विभाग ने सहायक प्राध्यापकों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी किया है। IGKV रायपुर ने सहायक प्राध्यापक के 66 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। उक्त पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 31 दिसम्बर (अंतिम तिथि) तक अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थी नीचे दिए विभागीय नोटिफिकेशन को अवश्य देखें। उसके बाद ही आवेदन करें।
विभाग/संस्था/संगठन का नाम : इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय रायपुर, छत्तीसगढ़ (IGKV raipur)
भर्ती पदों के नाम : सहायक प्राध्यापक
रिक्त पदों की संख्या : 66 पद
पदों की श्रेणी : सीधी भर्ती (नियमित पदों पर भर्ती)
वेतनमान : 15600-39100/- (ग्रेड पे 6000/-) रूपए प्रतिमाह
शैक्षणिक योग्यता एवं अनुभव : न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता संबंधित विषय/क्षेत्र में मास्टर डिग्री एवं नेट/पीएचडी अथवा समकक्ष योग्यता का होना निर्धारित किया गया है।
आयु सीमा : कम से कम 21 वर्ष हो परंतु 35 वर्ष से अधिक नहीं हो। आयु सीमा एवं आयु छूट संबंधी जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए निर्देशों का पालन करें।
आरक्षण : आरक्षण भर्ती नियम के अनुसार लागू रहेगी।
आवेदन शुल्क/परीक्षा शुल्क : सामान्य/अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 1500/- रूपए एवं अजा/अजजा वर्ग के लिए 500/- रूपए आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है।
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि : 20 नवम्बर 2019
आवेदन करने की अंतिम तिथि : 31 दिसम्बर 2019
चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन विभाग को प्राप्त आवेदन के आधार पर लिखित परीक्षा/दस्तावेज सत्यापन/कौशल परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।
सटिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक से ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें।
महत्वपूर्ण लिंक :
विभागीय वेबसाइट : https://igkvmis.cg.nic.in/igkv/index.aspx
सीधे विज्ञापन देखें : https://bit.ly/2qneMbc
नोट : सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

Show More
bhemendra yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned