scriptइंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में 66 पदों पर ‘सहायक प्राध्यापकों’ के लिए निकली सीधी भर्ती, जल्द करें आवेदन | chhattisgarh : IGKV Direct recruitment for 66 'Assistant Professors' | Patrika News

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में 66 पदों पर ‘सहायक प्राध्यापकों’ के लिए निकली सीधी भर्ती, जल्द करें आवेदन

locationरायपुरPublished: Nov 17, 2019 01:33:24 am

Submitted by:

bhemendra yadav

IGKV रायपुर ने सहायक प्राध्यापक के 66 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 31 दिसम्बर (अंतिम तिथि) तक अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में 66 पदों पर 'सहायक प्राध्यापकों' के लिए निकली सीधी भर्ती, जल्द करें आवेदन

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में 66 पदों पर सीधी भर्ती

https://igkvmis.cg.nic.in/igkv/index.aspx
सीधे विज्ञापन देखें : https://bit.ly/2qneMbc
[typography_font:14pt;” >रायपुर. नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय (IGKV) में नौकरी पाने का अवसर है। विभाग ने सहायक प्राध्यापकों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी किया है। IGKV रायपुर ने सहायक प्राध्यापक के 66 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। उक्त पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 31 दिसम्बर (अंतिम तिथि) तक अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थी नीचे दिए विभागीय नोटिफिकेशन को अवश्य देखें। उसके बाद ही आवेदन करें।
नोट : सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो