scriptछत्तीसगढ़ के विधायकों ने आदिवासी नृत्य में शामिल होने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को दिया निमंत्रण | Chhattisgarh MLAs invite Odisha CM Naveen Patnaik to participate in tr | Patrika News

छत्तीसगढ़ के विधायकों ने आदिवासी नृत्य में शामिल होने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को दिया निमंत्रण

locationरायपुरPublished: Oct 21, 2021 06:07:17 pm

Submitted by:

Shiv Singh

उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आदिवासी संस्कृति को विश्व पटल पर लाने के प्रयासों के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि इस महोत्सव के माध्यम से छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परम्परा को देखने और समझने का अवसर मिलेगा।
 

छत्तीसगढ़ के विधायकों ने आदिवासी नृत्य में शामिल होने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को दिया निमंत्रण

छत्तीसगढ़ के विधायकों ने आदिवासी नृत्य में शामिल होने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को दिया निमंत्रण

रायपुर. छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आयोजित आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा अधिकृत जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों द्वारा सभी राज्यों के राज्यपाल सहित मुख्यमंत्री एवं अन्य विशिष्टजनों से मुलाकात कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भेजे गए निमंत्रण पत्र और मोंमेटो देकर कार्यक्रम में शामिल होने आमन्त्रित किया जा रहा हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ शासन की ओर से वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और ओडिया भाषा व संस्कृति विभाग के मंत्री ज्योति प्रकाश पाणीग्राही से भेंट कर उन्हें राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव हेतु आमंत्रित किया।
ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक को विधायक शर्मा ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राजधानी रायपुर में 28 से 30 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के उद्देश्य के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कहा कि छत्तीसगढ़ सहित देश के सभी राज्यों की आदिवासी संस्कृति को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आदिवासी संस्कृति को विश्व पटल पर लाने के प्रयासों के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि इस महोत्सव के माध्यम से छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परम्परा को देखने और समझने का अवसर मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो