scriptछत्तीसगढ़: चुनाव को लेकर सरकार का एक और नया फैसला, विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन का ऐलान | Chhattisgarh nagar nigam election, BJP will be protest against congres | Patrika News

छत्तीसगढ़: चुनाव को लेकर सरकार का एक और नया फैसला, विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन का ऐलान

locationरायपुरPublished: Oct 15, 2019 05:44:09 pm

Chhattisgarh nagar nigam election: इसे लेकर राजधानी रायपुर समेत सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन ( Chhattisgarh Nagar Nigam Chunav) किया जाएगा।

चुनाव को लेकर सरकार का एक और नया फैसला, विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन का ऐलान

चुनाव को लेकर सरकार का एक और नया फैसला, विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन का ऐलान

रायपुर. छत्तीसगढ़ में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भूपेश सरकार द्वारा लिए जा रहे हैं फैसले के विरोध में भाजपा प्रदर्शन करने की तैयारी में है। भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस राजनैतिक लाभ लेने के लिए पूरी प्रणाली में बदलाव लाना चाह रही है, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। (Chhattisgarh Nagar Nigam election) इसे लेकर राजधानी रायपुर समेत सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

BREAKING: छत्तीसगढ़ में बैलेट पेपर से होगी नगरीय निकाय चुनाव में वोटिंग, पार्षद ही चुनेंगे महापौर

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मध्यप्रदेश की तरह महापौर और अध्यक्ष का अप्रत्यक्ष तरीके से चुनाव कराने पर सहमति दी है। वहीं, आज हुए (Chhattisgarh govt) कैबिनेट की उप समिति ने बड़ा ऐलान करते हुए ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग करवाने पर अपनी रिपोर्ट पेश की है। हालांकि अभी कैबिनेट की मुहर लगनी बाकी है। जिसके बाद ही सरकार इस पर अपना अंतिम निर्णय लेंगे।

गरमाई सियासत

प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव के लेकर प्रदेश सरकार की ओर से लिए जा रहे एक के बाद एक फैसले से सियासत एक बार फिर से गरमा गई है। भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान करते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव को लेकर खुद सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि चुनाव परोक्ष रूप से ही होगा। तो इस उप समिति की कोई आवश्यकता ही नहीं थी। जब-जब लोकतंत्र पर कोई भी हमला होगा तो भाजपा हमेशा आगे आकर मुकाबला करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो