CM करेंगे 95 FM तड़का सफाई मित्र 2017 अवार्ड से सम्मानित

Ashish Gupta

Publish: Oct, 12 2017 05:59:28 (IST) | Updated: Oct, 12 2017 06:01:58 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
CM करेंगे 95 FM तड़का सफाई मित्र 2017 अवार्ड से सम्मानित

आओ सम्मान करें स्वच्छता के लिए किए गए उन प्रयासों का जिन्होंने स्कूल, घर एवं आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया।

रायपुर. आओ सम्मान करें स्वच्छता के लिए किए गए उन प्रयासों का जिन्होंने स्कूल, घर एवं आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह नि:स्वार्थ भाव से साफ-सफाई करने वाले एेसे ही लोगों को सफाई मित्र सम्मान 2017 से सम्मानित करेंगे। 95 एफएम तड़का सफाई मित्र सम्मान का यह कार्यक्रम पं. रवि शंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में 14 अक्टूबर शनिवार शाम 4 बजे आयोजित होगा।

95 एफएम तड़का सफाई मित्र सम्मान 2017 कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल करेंगे। विशिष्ट अतिथि के तौर पर आवास एवं पर्यावरण मंत्री राजेश मूणत, रायपुर नगर निगम महापौर प्रमोद दुबे, रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एसके पांडेय, कलेक्टर ओपी चौधरी, नगर निगम कमिश्नर रजत बंसल एवं शहर के अन्य गणमान्य अतिथिगण उपस्थित रहेंगे।

95 एफएम तड़का और पत्रिका डॉट कॉम की सफाई को लेकर शुरू की गई मुहीम के तहत हमारा यह प्रयास एेसे लोगों को मंच दिलाना जो ग्राउंड लेवल पर काम करते हैं। 95 एफएम तड़का और पत्रिका डॉट कॉम एेसे ही लोगों को पहचान दिलाना चाहता है जो दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत बने।

इस सफाई मित्र सम्मान के तहत रायपुर नगर निगम के प्रत्येक वार्ड से एक सफाई मित्र और शहर के 10 और व्यक्ति या व्यक्तियों का समूह जो नि:स्वार्थ भाव से साफ-सफाई एवं स्वच्छता के लिए अपना संपूर्ण योगदान देते हैं। साथ ही वे शहरवासियों के लिए प्रेरणास्रोत का काम करते हैं। 95 एफएम तड़का और पत्रिका डॉट कॉम एेसे ही व्यक्तियों का मनोबल एवं उत्साह बढ़ाना एवं बनाए रखना चाहते हैं, ताकि वे आने वाले दिनों में और भी लगन व तत्परता से हमारे राज्य को स्वच्छ एवं साफ-सुथरा बनाने में अपना योगदान देते रहें।

कार्यक्रम के सहयोगी : सार्थक टीएमटी, रायपुर नगर निगम, छत्तीसगढ़ शासन, समृद्धि ज्वेलर्स, गजराज वॉटर टैंक, वीआईपी सिटी, एश्वर्या ग्रुप।

अवार्ड पार्टनर : सर्वोत्तम राइस ब्राइन ऑयल

गिफ्ट पार्टनर : पौष्टिका आटा एवं कॉर्नफ्लोर, सुरेश मसाले, जैन चुस्की चाय, प्राइम नमक

वेन्यू पार्टनर : पं. रवि शंकर शुक्ल विश्वविद्यालय

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned