script

रो पड़ी मां जब अपहरण के एक दिन बाद बच्चे के नाम से वॉट्सएप पर मिला मैसेज, मम्मी! मैं ठीक हूं

locationरायपुरPublished: Nov 09, 2017 12:51:39 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर से गायब बच्चे के केस में पुलिस का शक धीरे-धीरे हकीकत में बदलते जा रहा है जब बच्चे के नाम से वॉट्सएप पर मैसेज मिला।

Minor kidnapping case

अपहरण के एक दिन बाद बच्चे के नाम से वॉट्सएप पर मिला मैसेज, मम्मी! मैं ठीक हूं

रायपुर . राजधानी रायपुर के पंडरी इलाके से गायब मासूम का एक वॉट्सएप मैसेज रायपुर में उसके परिजनों को मिला है, जिसमें उसने खुद को स्वस्थ व ठीक होने की जानकारी दी है। इसके बाद से पुलिस अलर्ट है। उसकी तलाश में एक टीम झारखंड के लिए रवाना हो गई। उधर, मैसेज आने के बाद से मां का रो-रो कर बुरा हाल है।
पुलिस को आशंका है कि बच्चे को उसके पिता राजेश सोमानी अपने साथ ले गए हैं। उल्लेखनीय है कि हर्ष विहार कॉलोनी में रहने वाले सुमिता सोमानी का बेटा वेदांत शाम करीब 4 बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान एक एक्सयूवी कार में दो लोग उसे अपने साथ ले गए। इसकी जानकारी उसकी मां व अन्य रिश्तेदारों को हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अपहरण का मामला कायम कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
16 मोबाइल नंबरों की जांच
वेदांत के साथ उसका दोस्त भी खेल रहा था। उसने राजेश को पहचान लिया है। परिजनों से पूछताछ में पुलिस को राजेश के 16 मोबाइल नंबरों का पता चला है। पुलिस ने उन मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल और लोकेशन खंगालना शुरू कर दिया है। उन नंबरों में कब और कहां-कहां? कॉल आए हैं, उसकी जांच की जा रही है।
पुलिस की टीम रवाना
पुलिस ने घटना के बाद रायपुर के विभिन्न इलाकों में तलाश की। उसका पता नहीं चल पाया है। बुधवार को पुलिस की टीम ने परिजनों से विस्तृत पूछताछ की। साथ मोहल्ले वालों से भी बातचीत की। बताया जाता है कि महिला का पति अक्सर अपने ससुराल आता था और बच्चे के साथ घंटों समय बिताता था।
नांदघाट के बाद बंद हुआ मोबाइल
बच्चे के अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में नाकेबंदी कर दी। मोवा से विधानसभा, बिलासपुर मार्ग, बलौदाबाजार मार्ग और मंदिरहसौद इलाकों के अलावा टाटीबंद मार्ग में भी नाकेबंदी की गई। देर रात में राजेश का अंतिम लोकेशन नांदघाट में मिला था। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। बताया जाता है कि राजेश के पास कई मोबाइल नंबर है और उसका उपयोग वह अलग-अलग समय में करता है। इससे पुलिस की चिंता बढ़ गई है।
रायपुर पंडरी थाना के प्रभारी किरीतराम सिन्हा ने कहा कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम झारखंड भेजी गई है। मोबाइल डिटेल व अन्य की टेक्निकल जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो