scriptअचानक भाग खड़े हुए मजदूर जब सामने दिखी बेहद डरावनी चीज, जानिए फिर क्या हुआ | Chhattisgarh News: Naked dead body found near Sky Walk | Patrika News

अचानक भाग खड़े हुए मजदूर जब सामने दिखी बेहद डरावनी चीज, जानिए फिर क्या हुआ

locationरायपुरPublished: Oct 15, 2017 09:15:19 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राजधानी के शास्त्री चौक में निर्माणाधीन स्कॉई वॉक के कॉलम के गड्ढे में एक एेसी अजीबोगरीब चीज मिली, जिसे देख वहां काम कर रहे मजदूर डर गए।

naked dead body

स्कॉई वॉक के कॉलम में दिखी अजीबोगरीब चीज, पास जाकर देखा तो डर गए लोग

रायपुर. राजधानी के शास्त्री चौक में निर्माणाधीन स्कॉई वॉक के कॉलम के गड्ढे में एक एेसी अजीबोगरीब चीज मिली, जिसे देख वहां काम कर रहे मजदूर डर गए। पास जाकर देखा तो एक युवक की डेड बॉडी थी जोकि नग्न अवस्था में थी। उसके शरीर में कपड़ा नहीं था और न ही कुछ पहना था। सिर के बाल भी नहीं थे। इससे युवक की हत्या करने की आशंका है। शव डिकंपोज हो चुका था। पुलिस को सुबह ही शव मिलने की सूचना मिल गई थी, लेकिन गोलबाजार पुलिस ने शव दिन में नहीं निकाला। आधी रात को शव निकाला। इसके बाद अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
शनिवार सुबह घड़ी चौक की ओर बने स्कॉई वॉक के कॉलम के गड्ढे में युवक का शव दिखा। वहां काम कर रहे मजदूरों ने ठेकेदार और मैनेजर को सूचना दी। इसके बाद गोलबाजार थाने में जानकारी दी गई। स्कॉई वॉक का मामला होने के कारण पुलिस ने शव को दिनभर गड्ढे में ही रहने दिया। उसे बाहर नहीं निकाला। इसके बाद आधी रात को पुलिस ने गड्ढे से शव बाहर निकाला। और अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद मर्ग कायम किया।
हत्या की आशंका
मृतक नग्न अवस्था में मिला है। उसके शरीर में कपड़ा नहीं मिला है और न ही पुलिस को गड्ढे में मिला है। शव चार से पांच दिन पुराना है, जिससे वह बुरी तरह डिकंपोज हो चुका था। इससे शरीर में चोट के निशान स्पष्ट नहीं हो पाया है।
दिनरात चल रहा काम, फिर पता नहीं चला
शास्त्री चौक पर पिछले पखवाड़े भर से दिनरात काम चल रहा है। चौराहे पर सुबह से देर रात तक मजदूर और अन्य लोग काम करते रहते हैं। इसके बावजूद कॉलम के गड्ढे में शव के बारे में किसी को पता नहीं चल पाया।
ठेकेदार ने किया इनकार
शव मिलने के बाद पुलिस ने ठेकेदार और कंपनी के मैनेजर से पूछताछ की। इसमें दोनों ने मृतक को अपना मजदूर नहीं होने जानकारी दी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
सीसीटीवी फुटेज से असलियत आएगी सामने
शास्त्री चौक में हाई रेज्यूलेशन का सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। सीसीटीवी के फुटेज की जांच से घटना की असलियत सामने आ सकती है। मृतक की मौत गड्ढे में गिरने से हुई है या किसी ने हत्या करके शव ठिकाने लगाया था।
इस मामले में रायपुर गोलबाजार थाना के टीआई संदीप चंद्राकर ने कहाकि मृतक के शरीर के साथ कपड़े भी गल गए हैं। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। शिनाख्त नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो