scriptरायपुर एयरपोर्ट ने फिर रचा इतिहास, कस्टमर सेटिस्फैक्शन के मामले में देश में नंबर-1 | Chhattisgarh News: Raipur - Raipur Airport number one in customer Setifaction | Patrika News

रायपुर एयरपोर्ट ने फिर रचा इतिहास, कस्टमर सेटिस्फैक्शन के मामले में देश में नंबर-1

locationरायपुरPublished: Jul 15, 2017 02:37:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट ने
एक बार फिर देश में परचम लहराया है। इससे छत्तीसगढ़ का नाम फिर देश-दुनिया
में ऊंचा हुआ है।

raipur airport,

raipur airport,

रायपुर. राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट ने एक बार फिर देश में परचम लहराया है। इससे छत्तीसगढ़ का नाम फिर देश-दुनिया में ऊंचा हुआ है। जी हां, देश के 49 एयरपोर्ट के बीच हुए सर्वे में रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को एक बार फिर ग्राहक संतुष्टि के मामले में नंबर वन का खिताब मिला है। इस बात का खुलासा एक एजेंसी की ओर से किए गए सर्वे के बाद हुआ है। देश के सभी एयरपोर्ट को लेकर कंपनी ने यह सर्वे जनवरी से जून के बीच किया।

बता दें कि सर्वेक्षण में रायपुर एयरपोर्ट को पांच में से 4.84 अंक मिले। इसके बाद क्रमश: उदयपुर, अमृतसर और देहरादून एयरपोर्ट ने 4.75, 4.74 और 4.73 अंक हासिल किए हैं। सूत्रों के मुताबिक परिवहन, पार्किंग, यात्री सुविधाएं और साफ-सफाई के लिए अंक मिले हैं। रायपुर एयरपोर्ट केमौजूदा टर्मिनल का उद्घाटन वर्ष 2012 में हुआ था। पिछले दो साल में लगातार तीन बार इसे ग्राहक संतुष्टि में अव्वल चुना गया है। वहीं अब अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए रायपुर की हवाईपट्टी का विस्तार किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो