चौंक गई पुलिस जब देखा कार में दो लड़के और एक लड़की कर रहे थे ये गंदा काम

Ashish Gupta

Publish: Oct, 13 2017 09:39:16 (IST) | Updated: Oct, 14 2017 10:02:24 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
चौंक गई पुलिस जब देखा कार में दो लड़के और एक लड़की कर रहे थे ये गंदा काम

आधी रात पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस की एक नजर एक कार पड़ी। चौंक गई पुलिस जब देखा कि दो लड़के और एक लड़की मिलकर कर रहे थे गंदा काम।

रायपुर. राजधानी रायपुर के स्टेशन चौक के पास आधी रात को एक कार में दो युवक और एक युवती शराब पी रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश दी। और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। युवती को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। कार से 9 बोतल बीयर मिली है। उसमें आधी खाली हो चुकी थी। दोनों युवक कुरूद के हैं और युवती नागपुर की रहने वाली है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला कायम किया और युवती को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार-शुक्रवार की रात स्टेशन चौक के पास एक कार में लोधीपारा निवासी मुकेश कुमार और कुरूद के समीर चंद्राकर एक युवती के साथ संदिग्ध रूप से शराब पी रहे थे। कार में नागपुर की एक युवती थी। इस बीच पुलिस ने वाहनों की चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उसके कार की भी जांच हुई। जांच में कार में 9 बीयर की बोतल मिली। सभी शराब के नशे में मिले। पुलिस ने उनका मुलाहिजा कराया। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। युवती को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। पूछताछ में युवती ने पुलिस को बताया वो नागपुर की रहने वाली है। उसके पास रेलवे का टिकट मिला है।

युवती को लेने पहुंचे थे
पुलिस के मुताबिक युवकों ने बार में शराब पी। इसके बाद बीयर खरीदकर कार में रखा। इसके बाद नागपुर की युवती को लेने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे। युवती रेलवे स्टेशन पहुंची। मुलाकात के बाद तीनों कार में फिर शराब पीने लगे।

पहले भी हो चुकी है घटनाएं
स्टेशन परिसर और उसके आसपास कार के भीतर शराब पीने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। करीब डेढ़ साल पहले एक कार में शराब पीने के बाद अर्धनग्न युवती ने जमकर हंगामा किया था। इसके अलावा देर रात तक युवकों को जमावाड़ा लगा रहता है और शराबखोरी करते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned