आईटी छापे के विरोध में NSUI का प्रदर्शन, पीएम मोदी और शाह का किया पुतला दहन

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ी सफलता मिली है। प्रदेश में आम जनता भूपेश बघेल के सरकार से बहुत ज्यादा खुश है।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 01 Mar 2020, 06:00 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार 72 घंटे से चल रही आयकर विभाग के छापामारी के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। प्रदेश कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहा है। इसी बीच एनएसयूआई ने भी रविवार को प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

दरअसल NSUI का कहना है छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत दर्ज के बाद केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ सरकार की छवि खराब करने के मकसद से लगातार बेबुनियाद तरीकों से बिना कोई ठोस सबूत के पिछले 3 दिनों से हिटलर मोदी सरकार के आदेश पर आईटी के अफसरों द्वारा छापेमारी की जा रही है।

साथ ही राज्य सरकार को बिना किसी जानकारी दिए परामिलिट्री फ़ोर्स प्रदेश में दहशत का माहौल बनाए रखें है जिसके विरोध में आज एनएसयूआई ने पूरे प्रदेश में मोदी-शाह का पुतला दहन किया। और प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में रायपुर के बूढापारा धरना स्थल में उग्र प्रदर्शन किया। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन भी किया गया।

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ी सफलता मिली है। प्रदेश में आम जनता भूपेश बघेल के सरकार से बहुत ज्यादा खुश है। यही बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रास नहीं आ रही है। इसी को देखते हुए वे गलत तरीकों से आयकर के छापे प्रदेश में करवा रहे हैं और इसका हम पूरे तरीके से विरोध करते हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्य तौर पर प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला , रायपुर जिला अध्य्क्ष अमित शर्मा, प्रदेश सचिव हनी बग्गा,रायपुर कार्यकारी अध्य्क्ष कृष्णा सोनकर , युवा नेता करण शर्मा, प्रदेश सह-सचिव जयेश तिवारी,जिला महासचिव संकल्प मिश्रा शुभम पांडे, महिताब,अभिनव शर्मा,भूपेन्द्र साहू, विशाल दुबे,मनीष पटेल,अभिषेक साहू सहित कई कार्यकर्ता उपस्थिति थे।

Click & Read More Chhattisgarh News.

अजीत जोगी को HC से झटका, कर्मचारी खुदकुशी मामले में FIR हटाने की याचिका खारिज

बोर्ड परीक्षा के लिए जिले मे 10 उडऩदस्ता दल गठित, परीक्षा 2 मार्च से

लापरवाही के चलते 10 लाख उपभोक्ता हाफ बिजली बिल योजना से बाहर

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned