script10 रुपए अकाउंट में ट्रांसफर कर इस शख्स ने कर दी ये बड़ी गलती, कट गए 1 लाख 30 हजार | Chhattisgarh online fraud case: 1 lakh 30 thousand online fraud | Patrika News

10 रुपए अकाउंट में ट्रांसफर कर इस शख्स ने कर दी ये बड़ी गलती, कट गए 1 लाख 30 हजार

locationरायपुरPublished: Aug 07, 2019 09:09:10 pm

Chhattisgarh online fraud case: पीडि़त की शिकायत पर (Crime in raipur) पुलिस ने आरोपियों के (Latest crime news) खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज (fraud case) कर जांच शुरू कर दी है।

Online fraud case

10 रुपए अकाउंट में ट्रांसफर कर इस शख्स ने कर दी ये बड़ी गलती, कट गए 1 लाख 30 हजार

रायपुर. 5 लाख रुपए लोन देने का झांसा देकर शातिर ठगों (Chhattisgarh online Fraud case) ने प्राइवेटकर्मी के अकाउंट से 1 लाख 30 हजार रुपए पार कर दिया। पीडि़त ने आरोपियों की नामजद शिकायत उरला पुलिस (Crime in raipur) को की है। पीडि़त की शिकायत पर (Raipur Latest crime news) पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर (Online Fraud case) जांच शुरू कर दी है।

5 लाख रुपए लोन देने की बात

उरला पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ शिकायत उरला निवासी शंभू यादव ने की है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि कर्नाटक बैंक में उसका सेविंग अकाउंट है। 27 जून को उसके मोबाइल में 998149246 नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले शख्स ने अपना राजदेव कुमार बताया और बजाज कंपनी से 5 लाख रुपए लोन देने की बात कही। आरोपी ने अपनी बातों से शंभू को झांसे में लिया और उसके एटीएम से अपने अकाउंट में 10 रुपए ट्रांसफर कराए।

पैसे ट्रांसफर करते ही शंभू के अकाउंट से पैसा कटने लगा तो आरोपी ने पैसे वापस होने की बात कही। शातिर ठग की बात मानकर 2 अगस्त तक इंतजार किया और उसके बाद राजदेव को फोन किया। 2 अगस्त से लेकर 6 अगस्त तक राजेदव ने फोन नहीं उठाया, तो शंभू को अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। शंभू ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है।

..और भी है Online Fraud case से जुड़ी ढेरों खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो