scriptखुशखबरी: पटवारी बनने का सुनहरा मौका, छत्तीसगढ़ में 301 पदों पर जल्द होगी भर्ती | Chhattisgarh patwari Bharti 2021: recruitment in 301 post,latest Govt | Patrika News

खुशखबरी: पटवारी बनने का सुनहरा मौका, छत्तीसगढ़ में 301 पदों पर जल्द होगी भर्ती

locationरायपुरPublished: Oct 10, 2021 02:19:11 pm

Submitted by:

CG Desk

Chhattisgarh patwari Bharti 2021: छत्तीसगढ़ व्यापम पटवारी भर्ती 2021 के लिए योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी जो विभाग द्वारा निर्धारित शैक्षणिक योग्यता की पात्रता रखते हैं अंतिम तिथि से पूर्व सीजी व्यापम की ऑफिशियल वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in के माध्यम से CG Patwari Online Form प्रस्तुत कर सकते हैं।

patwari_bharti.jpg

Chhattisgarh patwari Bharti 2021: रायपुर. नौकरी का इंतजार कर रहे युवा बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है कि राजस्व विभाग में पटवारियों के 301 पदों पर भर्ती होगी। राजस्व विभाग ने वित्त विभाग को (Chhattisgarh patwari Bharti 2021) पटवारियों के 804 रिक्त पदों को भरने के लिए प्रस्ताव बनाकर भेजा था। इनमें से 301 पदों पर नियुक्ति की मंजूरी मिल गई है। राजस्व विभाग की सचिव रीता शांडिल्य ने बताया कि विभाग व्यापमं के जरिए भर्ती परीक्षा कराएगा। भर्ती के लिए नियम आदि की जानकारी का एक प्रस्ताव जल्द ही व्यापमं को भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा नए साल में ही होगी।

छत्तीसगढ़ व्यापम पटवारी भर्ती 2021 के लिए योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी जो विभाग द्वारा निर्धारित शैक्षणिक योग्यता की पात्रता रखते हैं अंतिम तिथि से पूर्व सीजी व्यापम की ऑफिशियल वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in के माध्यम से CG Patwari Online Form प्रस्तुत कर सकते हैं। (Chhattisgarh Patwari Bharti 2021) पटवारी भर्ती से जुड़ी पदों की संख्या, विभागीय अधिसूचना , आवेदन प्रक्रिया , चयन प्रक्रिया , शैक्षणिक योग्यता , अंतिम तिथि एवं अन्य जानकारी ओफिसिअल नोटिफिकेशन के बाद कन्फर्म कर सकते है। छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल रायपुर के माध्यम से Cg Revenue Patwari Jobs Notification की तलाश कर रहे छत्तीसगढ़ राज्य की प्रतिभाशाली अभ्यर्थियों को छत्तीसगढ़ पटवारी सरकारी नौकरी पाने के लिए यह एक अच्छा अवसर है। CG Patwari Recruitment से जुड़ी संपूर्ण जानकारी के लिए नए नोफिकशन का इंतज़ार करे और चाहे तो अनुमान लगाने पुराने परीक्षा के nofitification भी देख सकते है।

खुशखबरी: पटवारी बनने का सुनहरा मौका, छत्तीसगढ़ में 301 पदों पर जल्द होगी भर्ती

शैक्षणिक योग्यता एवं पात्रता और ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के लिए आधिकारिक वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। CGPEB Patwari Online Form प्रस्तुत करने के लिए निर्देशों का पालन करें।

चयन प्रक्रिया : छत्तीसगढ़ व्यापम पटवारी परीक्षा 2021 के लिए सीजी व्यापम द्वारा उम्मीदवारों के चयन हेतु नीचे दर्शित प्रक्रिया आयोजित किया जाएगा जिसमें सभी अभ्यार्थियों को सफलता प्राप्त करना अनिवार्य है :
» लिखित परीक्षा
» मेडिकल टेस्ट
» दस्तावेज सत्यापन
सीजी व्यापम पटवारी जॉब्स चयन प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए Cg Vyapam Official Notification भलीभांति पढ़ कर समझ लेवे ।

वेतनमान: छत्तीसगढ़ व्यापम पटवारी पदों पर जिन अभ्यर्थियों का चयन होगा उन अभ्यर्थियों को राज्य सरकार द्वारा 7th Pay Commission के आधार पर प्रतिमाह वेतन भुगतान किया जावेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो