नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम जानी जाएगी छत्तीसगढ़ पुलिस एकेडमी

- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जो जवान वहां प्रशिक्षण लेने जा रहे हैं। सुभाष चंद्र बोस के नाम से ही उनका मन रोमांचित हो जाता है।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 23 Jan 2021, 10:42 PM IST

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के उपलक्ष में संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जो जवान वहां प्रशिक्षण लेने जा रहे हैं। सुभाष चंद्र बोस के नाम से ही उनका मन रोमांचित हो जाता है। युवाओं मे जोश से भर जाता है। यही कारण है कि इस अकादमी का नाम सुभाष चंद्र बोस के नाम पर रखा गया है।

बता दें सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के उपलक्ष में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐलान करते हुए चंदखुरी स्थित राज्य पुलिस प्रशिक्षण अकादमी का नामकरण देश के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर करने की घोषणा की गई है।

भाजपा पर बोला हमला
बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री निवास पर एक कार्यक्रम रखा गया था। सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर आरएसएस और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, 'भाजपा के लोग आज गांधी, सुभाष, पटेल को अपनाना चाहते हैं। लेकिन सावरकर और गोडसे को छोड़ने को तैयार नहीं हैं। सीएम बघेल ने कहा कि अगर भाजपा सच में गांधी, सुभाष, पटेल के विचारों को मानती है और उनके आदर्शों पर चलना चाहती है, तो पहले गोडसे मुर्दाबाद बोले सावरकर का साथ छोड़े.' .

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned