scriptछत्तीसगढ़ पुलिस के कांस्टेबल ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस | Chhattisgarh Police constable committed suicide by hanging in Raipur | Patrika News

छत्तीसगढ़ पुलिस के कांस्टेबल ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस

locationरायपुरPublished: Nov 10, 2019 01:30:51 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक 51 साल के पुलिस कांस्टेबल ने अपने मकान में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

raipur_suicide_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक 51 साल के पुलिस कांस्टेबल ने अपने मकान में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या (Constable Commits Suicide) कर ली। ये घटना रायपुर के टिकरापारा इलाके की है। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लव मैरिज का खौफनाक अंत, पति की गंदी हरकत से परेशान पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

बता दें, मृतक मृतक की पहचान बिहारी लाल साहू के रूप में हुई है। मृतक शख्स टिकरापारा के लक्ष्मी नगर का रहने वाली है। वो अपने पत्नी और बच्चों के साथ यहां रहता है। मृतक बिहारी लाल छत्तीसगढ़ पुलिस में आरक्षक के पद पदस्थ था और रायपुर के सिविल लाइन थाना में उसकी पोस्टिंग थी।

अविवाहित बताकर दिया शादी का झांसा, तीन साल तक लड़की के साथ की अय्याशी, ऐसे खुला राज

घरवालों के मुताबिक शनिवार की रात हर रोज की तरह सभी साथ खाना खाकर सोने चले गए। रविवार सुबह परिवार के लोगों ने देखा तो बिहारी लाल फांसी पर लटका हुआ पाया गया। घरवालों ने इस घटना की जानकारी टिकरापारा पुलिस थाना को दी।

पति की प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने की खुदकुशी, घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप

मौके पर पहुंची पुलिस ने घरवालों से पूछताछ की, लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया। शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि हमने मृतक के घरवालों से बात की है, उन्होंने किसी पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो