scriptछत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे एक दिन का वेतन | Chhattisgarh police to donate one day's salary to CM Relief Fund | Patrika News

छत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे एक दिन का वेतन

locationरायपुरPublished: Mar 25, 2020 09:04:45 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कोरोना वायरस से संक्रमित प्रभावितों की मदद के लिए अब छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी हाथ बढ़ाया है। छत्तीसगढ़ पुलिस के सभी अधिकारी-कर्मचारी ने अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का फैसला किया है।

IPS officers promotion

छत्तीसगढ़ में IPS अधिकारियों को प्रमोशन की सौगात, गृह विभाग ने जारी की लिस्ट

रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित प्रभावितों की मदद के लिए अब छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) ने भी हाथ बढ़ाया है। छत्तीसगढ़ पुलिस के सभी अधिकारी-कर्मचारी ने अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का फैसला किया है। डीजीपी (DGP) डीएम अवस्थी (Director General of Police DM Awasthi) ने कहा है कि जरूरतमंदों की मदद हेतु छत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों ने उक्त निर्णय लिया है।
अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस जरूरतमंदों की मदद के लिए सदैव तत्पर है। इसी क्रम में कोरोना वायरस से बचाव के लिए राज्य की पुलिस अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति भी प्रतिबद्ध है। इस संक्रामक बीमारी के फैलने से कमजोर वर्ग के समक्ष आर्थिक संकट आ खड़ा हुआ है।
छत्तीसगढ़ पुलिस अपने राज्य के सभी वर्गों के प्रति संवेदनशील है। पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी शासकीय दायित्व के साथ-साथ सामाजिक दायित्व निभाने के लिए भी तत्पर हैं। इसलिए सभी पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो