scriptCG PSC घोटाला: सुप्रीम कोर्ट ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 19 अधिकारियों को भेजा नोटिस | Chhattisgarh PSC Recruitment 2008 scam: SC sent notice to 19 official | Patrika News

CG PSC घोटाला: सुप्रीम कोर्ट ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 19 अधिकारियों को भेजा नोटिस

locationरायपुरPublished: Jul 15, 2019 12:35:10 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Chhattisgarh PSC Recruitment 2008 scam: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने पीएससी घोटाले (PSC scam case in 2008) मामले में राज्य प्रशासनिक सेवा के 19 अधिकारियों को नोटिस भेजा है।

sc

Supreme Court,supreme court news,medical,medical care,medical admission,NRI quota,mp medical nri quota,medical admission scam,

रायपुर. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 2008 में हुए छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग भर्ती (CG PSC) घोटाले मामले में राज्य प्रशासनिक सेवा के 19 अधिकारियों को नोटिस भेजा है। सुप्रीम कोर्ट की ओर से जारी नोटिस के तहत इन अधिकारियों को 30 दिन के अंदर कोर्ट में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखना होगा।

ASP के डांस का वीडियो हुआ वायरल, इस गाने पर किया ऐसे धमाल, देखें Video

दरसअल, यह मामला 2008 में हुए पीएससी घोटाले (Chhattisgarh PSC Recruitment 2008 scam) का है, जिसमें गड़बड़ी को लेकर वर्षा डोंगरे ने हाइकोर्ट में याचिका लगाई थी। फिलहाल ये मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।

पैंट-शर्ट पहनकर खेतों में जुताई करने वाला शख्स किसान नहीं, निकला IAS अफसर, देखें वीडियो

सुप्रीम कोर्ट की ओर से 2008 पीएससी में चयनित 147 अभ्यर्थियों को कोर्ट में उपस्थित होने के लिए नोटिस दिया जाना था। इनमें से 19 अभ्यर्थियों को किन्हीं कारणवश नोटिस नहीं मिल पाया था, जिससे मामले की सुनवाई आगे नहीं बढ़ पा रही थी।

अगर आपको फ्री में चाहिए चावल, चीनी और केरोसिन तेल तो तुरंत बनवाए ये कार्ड

बतादें कि ये सभी 19 अभ्यर्थी वर्तमान में राज्य सेवा के विभिन्न पदों पर कार्यरत हैं, जिन्हें नोटिस जारी होने के 30 दिन के अंदर या तो खुद उपस्थित होना होगा या वकील के जरिए अपना पक्ष रखवाना होगा।
Chhattisgarh h PSC से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो