छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में डिप्टी कलक्टर, DSP समेत इन पदों निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में डिप्टी कलक्टर, DSP समेत इन पदों निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Ashish Gupta | Publish: Nov, 28 2018 08:36:14 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2018 की प्रारंभिक परीक्षा के लिए भर्ती विज्ञापन जारी किया है, जिसके माध्यम से 160 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

रायपुर. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर। दरअसल, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2018 की प्रारंभिक परीक्षा के लिए भर्ती विज्ञापन जारी किया है, जिसके माध्यम से 160 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इन पदों पर योग्य अथ्यर्थी 7 दिसंबर से 5 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षिक योग्यता : इस पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थी स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए।

पदों की संख्या : 160

पदों के नाम : रिक्त पदों में डिप्टी कलक्टर के 3, डीएसपी के 9, वाणिज्यिक कर निरीक्षक के 40 पद सहित आबकारी उप निरीक्षक के 22 पद समेत अन्य शामिल हैं।

आयु सीमा : इस पदों के लिए 21 साल से 30 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के मूल निवासी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में 10 साल तक की छूट दी जाएगी।

आवेदन फीस : आवेदन करने के लिए अनारक्षित और अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों को 400 रुपए और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपए फीस का भुगतान करना होगा।

ऐसे करें आवेदन : अभ्यर्थियों को इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इन पदों पर 7 दिसंबर दोपहर 12 बजे से 5 जनवरी रात 11:59 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जबकि आवेदन में एक बार त्रुटि सुधार के लिए 8 से 14 जनवरी मध्यरात्रि 11:59 बजे तक आवेदन कर सकेंगे। अभ्यर्थी भर्ती संबंधित जानकारी के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.psc.cg.gov.in/ पर विजिट करें या नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned