CGPSC के 199 पदों के लिए आवेदन शुरू, 4 जनवरी 2020 तक अंतिम तारीख

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा परीक्षा (पीएससी)-2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 9 फरवरी को होने वाली प्रारंभिक परीक्षा के लिए 4 जनवरी 2020 की मध्य-रात्रि तक आवेदन किए जा सकते हैं

By: Ashish Gupta

Published: 08 Dec 2019, 06:32 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा परीक्षा (पीएससी)-2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 9 फरवरी को होने वाली प्रारंभिक परीक्षा के लिए 4 जनवरी 2020 की मध्य-रात्रि तक आवेदन किए जा सकते हैं, वहीं त्रुटि सुधार के लिए सात जनवरी तक का समय निर्धारित किया गया है।

त्रुटि सुधार के लिए सिर्फ एक बार ही अवसर मिलेगा। गौरतलब है कि नवंबर के दूसरे हफ्ते तक आयोग के पास एक भी विभाग ने भर्ती प्रस्ताव नहीं भेजे थे। बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक पहुंची तो उन्होंने मुख्य सचिव को निर्देशित किया। हफ्तेभर के अंदर 15 विभागों ने 199 पदों के लिए प्रस्ताव बनाकर भेज दिए।

पीएससी की तरफ से कहा गया है कि अगर आने वाले दिनों में विभागों की तरफ से और पदों पर भर्ती संबंधी प्रस्ताव आते हैं तो उन्हें भी मान्य करते हुए, संशोधित विज्ञापन के साथ जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी आवेदन संबंधी और अधिक डिटेल के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर विजिट करें।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned