छह वर्षीय मासूम के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म

पीडि़त परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अपचारी किशोर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। अपचारी किशोर की उम्र 15 साल की है।

By: bhemendra yadav

Updated: 08 Dec 2019, 08:46 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अनाचार का मामला सामने आया है। पीडि़त परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अपचारी किशोर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। अपचारी किशोर को गिरफ्तार करने के बाद किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया। अपचारी किशोर की उम्र 15 साल की है। घटना शुक्रवार शाम की है, जब बालिका अपने घर में अकेली थी।
रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि 6 वर्ष की बच्ची को डॉक्टरी सुविधा मुहैया कराई गई, फिलहाल बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है। जिले के लैलूंगा थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने घटना को लेकर बताया कि एक गांव के 15 वर्षीय किशोर ने एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पड़ोस की एक महिला ने इसे देख लिया और इसकी जानकारी पीडि़त मासूम बच्ची के परिजनों को दी।
पीडि़ता बच्ची की मां ने लैलूंगा थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल बालिका को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया गया। अपचारी किशोर के खिलाफ धारा 376 के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Show More
bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned