scriptरिश्ता हुआ शर्मसार: 17 साल की मासूम ने बच्चे को दिया जन्म, माँ- बाप ने पूछा तो बताया आप नहीं थे तो भैया ने किया था रेप | Chhattisgarh Rape Case: Brother Raped his 17 yr younger sister | Patrika News

रिश्ता हुआ शर्मसार: 17 साल की मासूम ने बच्चे को दिया जन्म, माँ- बाप ने पूछा तो बताया आप नहीं थे तो भैया ने किया था रेप

locationरायपुरPublished: Dec 14, 2019 06:51:47 pm

Submitted by:

CG Desk

समाज के डर से माँ बाप ने छुपाई थी अपने नाबालिग बेटी का रेप केस, बेटे को जन्म देने के बाद सामने आया सच।

 भाई ने किया मासूम बहन का रेप

भाई ने किया मासूम बहन का रेप

रायपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार रिश्ते में लगने वाले भाई ने कक्षा नवमी में पढ़ने वाली किशोरी से दुष्कर्म किया है। आपको बता दें पीड़िता की तबियत ज्यादा ख़राब होने के बाद जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तब किशोरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया । पुलिस आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज करते हुए मामले की विवेचना कर रही है।
दरअसल मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में मृत बच्चे के जन्म के बाद परिजनों के शिकायत के बाद दुष्कर्म का केस हुआ है।

यह है पूरा मामला
बिलासपुर के कोटा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी 9वीं की छात्रा है। किशोरी के माता-पिता करीब 10 माह पहले काम करने बाहर गए हुए थे। घर में कोई नहीं था। इसी दौरान रिश्ते में भाई लगने वाला पड़ावपारा कोरबा निवासी अंकित साकेत घर में जबरन घुस गया। आरोप है कि अंकित ने किशोरी से दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। कुछ दिन बाद किशोरी के माता-पिता लौटे तो उसने पूरी बात बताई, लेकिन परिजन समाज में बदनामी के डर से चुप हो गए।

बेटी के गर्भवती होने के बाद माता-पिता ने उसका घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया। गुरुवार रात किशोरी के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे कोटा के एक अस्पताल में ले गए। यहां किशोरी ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद माता-पिता ने इतने दिनों तक मामला दबाए रखने का कारण बताया। कहा कि उन्हें समाज का डर सता रहा था कि बदनामी होगी, इसलिए आज तक यह बात किसी काे नहीं बताई। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो