10 महीने तक अय्याशी, अब थाने पहुंची लड़की बोली - Boyfriend मुझे प्रेग्नेंट कर गायब हो गया..

10 महीने तक अय्याशी, अब थाने पहुंची लड़की बोली - Boyfriend मुझे प्रेग्नेंट कर गायब हो गया..

Chandu Nirmalkar | Publish: Jul, 14 2019 05:29:49 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Rape Case: जब प्रेग्नेंट हो गई तो (Rape) गर्भपात करा दिया। अब शादी (Crime in raipur) की जिद की तो फरार हो गया है

रायपुर. राजधानी रायपुर (Chhattisgarh rape case) में एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने पुलिस (Chhattisgarh police) में शिकायत दर्ज कराई है कि (Crime) आरोपी युवक ने प्यार (Love) के बाद 10 महीने तक उसके साथ (Crime in raipur) संबंध बनाया। जब प्रेग्नेंट हो गई तो गर्भपात करा दिया। अब शादी की जिद की तो फरार हो गया है। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

दोस्ती बदल गया प्यार में फिर जो हुआ...
युवती ने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। प्रार्थिया ने पुलिस को बताया मौदहापारा के सोहेल खान ने उससे दस माह पहले दोस्ती की। फिर शादी करुंगा, कहकर शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई। इसके बाद सोहेल ने शहर के एक निजी हॉस्पीटल में युवती का पति बनकर उसका गर्भपात करा दिया। कुछ महीनों बाद फिर युवती ने शादी के लिए कहा तो सोहेल ने टालना शुरू कर दिया। फिर अचानक गायब हो गया।

युवक के घर वालों पर लगाया आरोप
युवती ने युवक की मां और बहन पर दबाव डालने का आरोप लगाया। पीडि़ता ने बताया कि युवक की बहन पैसा देकर मामला रफा-दफा करने के लिए धमकी दे रही है। पूरे मोहल्ले में मुझे बदनाम कर रही है। प्रार्थिया ने कहा मुझे पैसे नहीं चाहिए, बस सोहेल मुझसे शादी करें।

अनाचार का एक मामला आया है। जिस पर अपराध दर्ज कर युवक की खोजबीन जारी है। फिलहाल युवक फरार है।
मोहसिन खान, थाना प्रभारी सिविल लाइन

 

Chhattisgarh rh rape case से जुड़ी इन खबरों को जरूर पढ़ें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned