scriptदो भाइयों ने सेल्सगर्ल से कहा चलो घूम कर आते हैं और चलती कार में बनाया अपनी हवस का शिकार | Chhattisgarh Rape Case : Two brother rape sales girl in running car | Patrika News

दो भाइयों ने सेल्सगर्ल से कहा चलो घूम कर आते हैं और चलती कार में बनाया अपनी हवस का शिकार

locationरायपुरPublished: Aug 10, 2019 11:07:47 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Chhattisgarh Rape Case : रायपुर के दो भाइयों ने चलती कार में दूकान में काम करने वाली सेल्सगर्ल की आबरू लूट ली

Chhattisgarh Rape Case

दो भाइयों ने सेल्सगर्ल से कहा चलो घूम कर आते हैं और चलती कार में बनाया अपनी हवस का शिकार

रायपुर। Chhattisgarh Rape Case : दुकान में काम करने वाली सेल्सगर्ल को घुमाने का झांसा देकर अपनी कार में ले जाने और दुष्कर्म करने वाले कारोबारी भाइयों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। युवती ने छेडख़ानी और अनाचार करने की शिकायत की थी। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने गयी थी स्कूली छात्रा, गार्ड ने बनाया पर्सनल मोमेंट का वीडियो और फिर…

पुलिस के मुताबिक टिकपारा इलाके में रहने वाली 21 वर्षीया युवती गोलबाजार में एक कपड़े की दुकान में काम करती थी। दुकान संचालक अजय माखीजा और उसके भाई अमित ने युवती को झांसे में लेकर छेड़छाड़ करते थे। करीब 6 माह पहले उसे अपनी कार में पचपेढ़ीनाका ले गए। वहां सुनसान स्थान पर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देकर छोड़ दिया।

मायके में रह रही पत्नी से साढ़ू ने बनाया अवैध शारीरिक सम्बन्ध, जब पति पंहुचा तो…

इसकी शिकायत पीडि़ता ने टिकरापारा और मौदहापारा थाने में की। वहां सुनवाई नहीं होने पर एसपी कार्यालय में शिकायत की। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने अजय और उसके भाई अमित के खिलाफ धारा 376, 354 व 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो