scriptपिता के कुकर्मों से नाबालिग बेटी हुई प्रेग्नेंट, डरा-धमकाकर बार-बार करता था गंदा काम | Chhattisgarh rape: Rapist stepdad got stepdaughter pregnant | Patrika News

पिता के कुकर्मों से नाबालिग बेटी हुई प्रेग्नेंट, डरा-धमकाकर बार-बार करता था गंदा काम

locationरायपुरPublished: Jul 15, 2019 09:07:57 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Chhattisgarh Rape: बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां सौतेले पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला।

रायपुर/नवापारा-राजिम. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से करीब 50 किमी दूर नवापारा राजिम में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां सौतेले पिता ने अपनी ही बेटी को हवस (Chhattisgarh Rape) का शिकार बना डाला। मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग बेटी गर्भवती हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लव मैरिज करने पर बहन का दुश्मन बन गया भाई, जीजा पर चाकू से किया जानलेवा हमला

दरअसल, यह घटना नवापारा राजिम की है, जहां सौतेले पिता की बेटी पर शुरू से बुरी नजर थी। आरोपी पत्नी की गैरमौजूदगी में नाबालिग को घर में अकेला पाकर उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग बेटी से लगातार दुष्कर्म करता रहा।

सोशल मीडिया पर देखी बेटी की ऐसी फोटो तो घरवालों के पैरों तले खिसक गई जमीन

पीड़ित नाबालिग डर की वजह से यह बात किसी से नहीं कह पा रही थी, लेकिन जब उसे पता चला कि उसके सौतेले पिता के कुकर्मों की वजह से वो गर्भवती हो गई, तो उसने यह बात जगजाहिर कर दी। पीड़ित नाबालिग सौतेले पिता की धमकियों से कदर डर चुकी थी कि उसे यह बात बताने में 4 महीने बीत गए।

लिफ्ट के बहाने नाबालिग युवती को गाड़ी में बिठाया फिर ले गया दोस्त के घर और करने लगा..

मामला पुलिस थाने पहुंचा तो थाना प्रभारी ने जांच के लिए सरकारी डॉक्टर को बुलवाया। लेकिन उससे पहले पीड़ित नाबालिग का गर्भपात हो चुका था। हालांकि पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
Chhattisgarh rape से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो