scriptमहिला को घर में अकेली देखकर पड़ोसी की बिगड़ी नीयत, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म | Chhattisgarh Rape: Woman held hostage, raped by neighbor in Raipur | Patrika News

महिला को घर में अकेली देखकर पड़ोसी की बिगड़ी नीयत, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

locationरायपुरPublished: Aug 23, 2019 03:14:47 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Chhattisgarh Rape: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अकेली महिला को देख पड़ोसी ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया।

Woman Rape

Kidnapping of a minor

रायपुर. Chhattisgarh Rape: अगर आपके घर आसपास पड़ोसी रहते हैं तो अलर्ट रहें और उनकी गतिविधियों पर ध्यान रखें। जरा-सी चूक बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। दरअसल, यहां अकेली महिला को देख पड़ोसी ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप (Rape) जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। यह वारदात आरंग में लगे ग्राम परसटठी की है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतियोगी परीक्षाओं में पास कराने की फुल गारंटी देता था ये जालसाज, एेसे चलता था पूरा रैकेट

पुलिस के मुताबिक घटना चार दिन पहले की है, जब 30 साल की महिला को घर में अकेली देखकर पड़ोस में रहने वाला पुनीतराम डहरिया की नीयत बिगड़ गई। पुनीतराम मौका देख महिला के घर पहुंचा फिर उसे किसी बहाने घर बुलाने की कोशिश की, लेकिन महिला ने घर आने से इनकार कर दिया तो उसे जबरदस्ती अपने घर ले गया। इसके बाद बंधक बनाकर रखा और महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

ज्वॉयनिंग लेटर लेकर पहुंचे नौकरी ज्वॉइन करने तो पता चली एेसी सच्चाई खिसक गई जमीन

आरोपी के चंगुल से छुटने के बाद पीडि़त महिला थाने पहुंची और पुनीतराम के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) की शिकायत की। महिला की शिकायत पर इस घिनौने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।Chhattisgarh Rape
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो