scriptखेल विभाग में नौकरी पाने का अच्छा अवसर, कई पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन की अंतिम तारीख 26 अप्रैल | Patrika News
रायपुर

खेल विभाग में नौकरी पाने का अच्छा अवसर, कई पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन की अंतिम तारीख 26 अप्रैल

5 Photos
6 years ago
1/5

छत्तीसगढ़ सरकार के खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने नोटिफिकेशन जारी करके विभाग के मैदानी और जिला कार्यालयों में रिक्त विभिन्न पदों पर प्रतिनियुक्ति द्वारा भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

2/5

खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने शासकीय सेवकों से प्रतिनियुक्ति द्वारा भर्ती के लिए उप संचालक (एक पद), सहायक संचालक (दो पद), प्रशासक (एक पद), खेल अधिकारी (नौ पद), वरिष्ठ प्रशिक्षक (तीन पद), वार्डन (चार पद), प्रशिक्षक (16 पद) पदों के लिए आवेदन मंगाया है।

3/5

इसके अलावा खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने शासकीय सेवकों से प्रतिनियुक्ति द्वारा भर्ती के लिए सहायक अधीक्षक और सहायक ग्रेड-एक के एक-एक पद, ऑडिटर (दो पद), लेखापल (दो पद), डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के (5 पद), सहायक ग्रेड-दो के (17 पद), सहायक ग्रेड-तीन के (21 पद) और स्टेनो टायपिस्ट के एक पदों के लिए आवेदन मंगाया है।

4/5

खेल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि प्रतिनियुक्ति के माध्यम से खेल एवं युवा कल्याण विभाग में सेवा के इच्छुक एवं निर्धारित अर्हता रखने वाले शासकीय सेवकों के नाम अनापत्ति प्रमाण पत्र सहित मंगाने के लिए शासन के विभिन्न विभागों में पत्र भेजे गए हैं।

5/5

निर्धारित प्रपत्र में आवेदन 28 अपै्रल 2018 तक संचालनालय, खेल एवं एवं युवा कल्याण, सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में मंगाए गए हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.