सुनील कुजूर बने सहकारी निर्वाचन आयुक्त, इधर आदेश जारी...उधर पदभार ग्रहण

सरकार उन्हें एक्सटेंशन देने का प्रयास कर रही थी। लेकिन, भारत सरकार ने एक्सटेंशन देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद वे रिटायर हो गए थे।

रायपुर. सोमवार 18 नवंबर की दोपहर शासन ने सहकारी निर्वाचन आयुक्त पद पर उनकी नियुक्ति का आदेश निकाला और इसके फौरन बाद ही सुनील कुजूर ने अपना पदभार भी संभाल लिया। कुजूर प्रदेश के मुख्य सचिव के पद से 31 अक्टूबर को रिटायर हुए। हालांकि राज्य शासन ने उनकी सेवा वृद्धि के लिए केंद्र से अपील की थी, लेकिन केंद्र ने इसे अस्वीकार कर दिया था।
कुजूर मुख्य सचिव के पद से 31 अक्टूबर को रिटायर हुए। सरकार उन्हें एक्सटेंशन देने का प्रयास कर रही थी। लेकिन, भारत सरकार ने एक्सटेंशन देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद वे रिटायर हो गए थे। हालांकि, तभी से समझा जा रहा था कि उन्हें जल्द ही कोई पोस्ट रिटायरमेंट पोस्टिंग मिलेगी। हालांकि, यह भी सही है कि रिटायर सीएस लायक कोई पद राज्य में खाली नहीं है। इसलिए, उन्हें सहकारिता आयुक्त बनाया गया है। उनके पहले जीएस मिश्रा सहकारिता आयुक्त थे। वे प्रमुख सचिव से रिटायर हुए थे।

bhemendra yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned