scriptशातिर चोरों ने शराब दुकान को बनाया निशाना, आधी रात ताला तोड़ ले उड़े 3 लाख से अधिक के…. | Chhattisgarh:Vicious thieves targeted the liquor shop and stolen Money | Patrika News

शातिर चोरों ने शराब दुकान को बनाया निशाना, आधी रात ताला तोड़ ले उड़े 3 लाख से अधिक के….

locationरायपुरPublished: Jul 07, 2019 09:23:14 pm

Submitted by:

CG Desk

* सुपरवाइजर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जांच में जुटी (Chhattisgarh Police) पुलिस, DD नगर (Dindayal upadhyay nagar) थानाक्षेत्र का मामला

Wine

शातिर चोरों ने शराब दुकान को बनाया निशाना, आधी रात ताला तोड़ ले उड़े 3 लाख से अधिक के….

रायपुर। प्रदेश (Chhattisgarh) में जहा एक तरफ युवा (Youth) नसे के गिरप्त में आ रहे है वही दूसरी ओर लूट पाट और गुंडागर्दी भी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है । बीती रात नसे की दुकान से ही शातिर चोरो ने पैसा पार कर दिया मामला डीडी नगर (DD Nagar) थानाक्षेत्र का है। सरोना स्थित अंग्रेजी शराब दुकान (liquor shop ) में शनिवार की रात चोरों ने ताला तोडकऱ कैश पार कर दिया।
गार्ड की सूचना पर पहुंचे सुपरवाइजर (Supervisor) ने आरोपियों की शिकायत डीडी नगर पुलिस (DD Nagar police)को की है। सुपरवाइजर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। डीडी नगर थाना प्रभारी अरुण नेताम के अनुसार आरोपियों ( Accused) के खिलाफ शिकायत मोती नगर निवासी संदीप कुमार गुप्ता ने शिकायत की है।
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वो दारु दुकान का सुपरवाइजर है। शनिवार की रात को 11.30 बजे बिक्री का पैसा 3 लाख 71 हजार रुपए दुकान (Liquor shop) की अलमारी में रखकर कर्मचारियों के सामने ताला बंद करके घर पहुंचा था। रविवार सुबह 4.45 बजे दुकान के चौकीदार ने फोन कर दुकान का ताला टूटा होने की जानकारी दी।
shop
चौकीदार की सूचना पर पहुंचे सुपरवाइजर ने जाकर अलमारी जांच तो वहां 3 लाख 71 हजार रुपए पेटी समेत गायब थे। पेटी की तलाश की तो दुकान (Liquor shop) से आधा किलोमीटर दूर झाड़ी किनारे पड़ी मिली। पेटी से पैसा गायब था। सुपरवाइजर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

CCTV कैमरे में दिखा चोर
दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी (Thieves) की करतूत पूरी कैद हो गई है। विवेचना अधिकारियों के अनुसार आरोपी अकेले था, उसने ताला तोड़ा और अलमारी खोलने के बाद पेटी लेकर फरार हो गया। दुकान (Liquor shop) में लगे सीसीटीवी कैमरों के अलावा चौक-चौराहों में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगालकर पुलिसकर्मी आरोपी का पता लगाने में जुटे हुए है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो