scriptमौसम: अगले कुछ घंटों तक इन 17 जिलों में होगी अति भारी बारिश, जारी हुई चेतावनी | Chhattisgarh Weather Live Update: Will be heavy rain in 17 district | Patrika News

मौसम: अगले कुछ घंटों तक इन 17 जिलों में होगी अति भारी बारिश, जारी हुई चेतावनी

locationरायपुरPublished: Aug 07, 2019 06:07:30 pm

Chhattisgarh Weather Live Update: बुधवार दोपहर बाद (Heavy rain)प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में (Rainfall in chhattisgarh) झमाझम बारिश हुई।

Chhattisgarh weather

मौसम: अगले कुछ घंटों तक इन 17 जिलों में होगी अति भारी बारिश, जारी हुई चेतावनी

रायपुर. बंगाल की खड़ी में बने सिस्टम की वजह से प्रदेश में अति भारी बारिश का (Chhattisgarh Weather Live Update) अनुमान है। जिसकी वजह से 27 में से 17 जिलों में अगले कुछ घंटों तक भारी बारिश की (Heavy rain) चेतावनी मौसम विभाग (Chhattisgarh Weather department) ने जारी की है। बुधवार दोपहर बाद प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में (Rainfall in chhattisgarh) झमाझम बारिश हुई। आसमान में छाए काले बादलों की वजह से दोपहर (meteorological department ) शाम जैसा लगने लगा।

इन शहरों में हो रही बारिश
राजधानी रायपुर में सुबह से ही काले बादल छाए हुए हैं। जिसकी वहज से रूक-रूक कर बारिश हो रही है। इसके अलावा दुर्ग, बिलासपुर शहरों में हुई झमाझम बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई। मौसम विभाग ने इन जगहों में अगले कुछ घंटों तक भारी बारिश का अनुमान लगाया है।

कई हिस्सों में बादल छाए

बुधवार की सुबह से भी राज्य के कई हिस्सों में बादल छाए हुए हैं, जिससे गर्मी का असर कम है। बीते 24 घंटों के दौरान मैनपाट और सूरजपुर में सबसे ज्यादा 40 मिलीमीटर हुई है, जबकि कटघोरा, कोटा, लखनपुर, जशपुरनगर, सीतापुर और कोरबा में 30 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। वहीं, मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के 21 जिलों में भारी बारिश हो सकती है।

…और भी है मौसम से जुड़ी ढेरों खबरें

ट्रेंडिंग वीडियो