मौसम: प्रदेश के इन जिलों में हो रही झमाझम बारिश, यहां निचली बस्तियों में भरा पानी

मौसम: प्रदेश के इन जिलों में हो रही झमाझम बारिश, यहां निचली बस्तियों में भरा पानी
मौसम: प्रदेश के इन जिलों में हो रही झमाझम बारिश, यहां निचली बस्तियों में भरा पानी

Chandu Nirmalkar | Updated: 21 Aug 2019, 01:31:42 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh weather report: राजधानी रायपुर (Heavy rain in raipur) के अलावा प्रदेश में कुछ जगहों पर भारी बारिश (Heavy rain in chhattisgarh) भी दर्ज की गई।

रायपुर. भादो की अच्छी बारिश का इंतजार कर रहे राजधानीवासियों को मंगलवार की शाम राहत मिली। (Chhattisgarh weather report) शाम सात बजे के बाद करीब आधे घंटे तक जमकर बारिश हुई। तेज बारिश के कारण शहर का ट्रैफिक आधे घंटे के लिए थमा रहा।राजधानी रायपुर (Heavy rain in raipur) के अलावा प्रदेश में कुछ जगहों पर भारी बारिश (Heavy rain in chhattisgarh) भी दर्ज की गई।

एक दो स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी
मौसम विभाग ने बुधवार को प्रदेश में एक-दो स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। जबकि राजधानी में बुधवार को आकाश आंशिक मेघमय रहेगा। एक-दो बार गरज-चमक के साथ वर्षा होने की संभावना है। राजधानी में शाम को आधे तक तेज बारिश के बाद बारिश थमते ही डंगनिया चौक जीई रोड, रायपुर चौक, भाठांगाव, कुशालपुर चौक, कालीबाड़ी चौक, ब्राम्हणपारा चौक, राठौर चौक, रेलवे स्टेशन चौक, तेलघानी नाका चौक, आमापारा चौक, पुरानी बस्ती थाना के पास, लाखेनगर चौक आदि जगहों पर टै्रफिक आधे घंटे तक जाम रहा।

यहां हुई भारी बारिश
रामनुजगंज में 90 मिमी, प्रतापपुर 70 मिमी, ओडग़ी, शिवरीनारायण में 60-60 मिमी, वाड्रफनगर में 50-50 मिमी, देवभोग, पलारी, दुर्ग, सारंगगढ़ में 40-40 मिमी, मनेंद्रगढ़, बिलाईगढ़, राजपुर, बिलासपुर, बलौदा, जनकपुर, पाटन, माना, रायपुर, कुसमी, बैकुंठपुर, सूरजपुर में 30-30 मिमी, धमतरी, सोनहत, छिंदगढ़, मगरलोड, आरंग, खडग़वा, शंकरगढ़ में 20-20 मिमी बारिश हुई। इसके अलावा अन्य जगहों पर 10 -10 मिमी तक बारिश हुई।

यहां हुआ जलभराव
डंगनिया बिजली आफिस के सामने रोड पर , कुशालपुर ओवर ब्रिज के पास, प्रोफेसर कॉलोनी, जलविहार कॉलोनी, बांस टाल, गुढिय़ारी ओवरब्रिज के पास सहित निचली बस्तियों की गलियों में कुछ देर के लिए जलभराव की स्थिति रही।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned