scriptछत्तीसगढ़ के युवक को मिली जान से मारने की धमकी, किया था नुपुर शर्मा का समर्थन | chhattisgarh youth received death threats, supported nupur sharma | Patrika News

छत्तीसगढ़ के युवक को मिली जान से मारने की धमकी, किया था नुपुर शर्मा का समर्थन

locationरायपुरPublished: Jul 02, 2022 01:27:50 pm

Submitted by:

CG Desk

युवक ने कुछ दिन पहले नुपुर शर्मा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। वहीं युवक की शिकायत कुम्हारी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

dhamki.jpg

भिलाई. कुम्हारी के रहने वाले एक युवक को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। युवक को ये धमकी नुपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने के बाद मिली है। बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ दिन पहले नुपुर शर्मा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। वहीं युवक की शिकायत कुम्हारी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

दुर्ग जिले के कुम्हारी के रहने वाले एक युवक को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। युवक को ये धमकी नुपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने के बाद मिली है। बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ दिन पहले नुपुर शर्मा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। वहीं युवक की शिकायत कुम्हारी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी के कैलाश नगर वार्ड 11 कुम्हारी निवासी राजा जगत (22) ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम की आइडी से नुपुर शर्मा के पक्ष में एक मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से रिप्लाई आया और दोनों मैसेज में उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। इसी तरह के मामले में राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से भयभीत युवक ने तुरंत कुम्हारी थाना में इसकी शिकायत की है।

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर एक दर्जी की सरेआम हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने वारदात का वीडियो भी बनाया था। इसके बाद से देशभर में बवाल हुआ था। वहीं उदयपुर में हालात को देखते कर्फ्यू लागू किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो